Avengers के अलावा भी है ब्लैक पैंथर का अस्तित्व - Chadwick Boseman
Avengers के अलावा भी है ब्लैक पैंथर का अस्तित्व - Chadwick Boseman
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'Black Panther' को रिलैक्स होने में कुछ ही समय बाकी है और इसके फैंस फिल्म के लिए काफी बेक़रार हैं. फिल्म में ब्लैक पैंथर का रोल चैडविक बोसमैन(Chadwick Boseman) निभा रहे हैं. एवेंजर इंफिनिटी वार में कैप्टन अमेरिका का काला सूट देखकर फैंस इस फिल्म को देखकर और भी उत्साहित हो गए हैं. वहीँ एवेंजर में ब्लैक पैंथर का रोल सभी मार्वल फैंस को एक्साइटेड कर रहा है. वहीँ ब्लैक पैंथर अपनी अकेली फिल्म को बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

दर्शकों ने चैडविक को पहले  2016 की फिल्म में ब्लैक पैंथर के रूप में देखा था जिसमे कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन विपरीत टीम में काम कर रहे थे. उसी में ब्लैक पैंथर था जो अपने पिता की मौत के लिए बदला लेने की मांग करता था. उस समय एवेंजर्स की टीम को दो टीम में विभाजित किया गया था. लेकिन अब मार्वल के फैन यह चाहेंगे कि टीम को एवेंजर्स इन्फिनिटी वार में थेनस से लड़ने के लिए एक साथ होगी और होना होगा. वहीँ सियोल में ब्लैक पैंथर के एशिया प्रीमियर के बारे में बात की गयी तो चैडविक ने एवेंजर्स इन्फिनिटी वार में ब्लैक पैंथर की जगह के बारे में बताया है, 'मुझे नहीं लगता कि ब्लैक पैंथर किसी भी एवेंजर्स से डरता है.'

चैडविक को अपने सुपरहिरो की रैंक करने के लिए कहा गया था और उन्होंने आगे कहा 'वह वास्तव में टीम पर एक स्थान की तलाश नहीं कर रहा है, वह एवेंजर्स के भीतर अपनी जगह निकाल लेता है वह उन्हें जाने के लिए एक और स्थान देता है यदि वह चुन लेता है तो उनके बिना वह अस्तित्व में रह सकता है.' तो अब देखना ये होगा अवेंजर्स में ब्लैक पैंथर का कितना खास रोल होता है.

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रण मिला इस हॉट अभिनेत्री को

सिर्फ एक सवाल पर रणवीर ने बताया अपनी असली गर्लफ्रेंड का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -