एमपी-यूपी के बाद अब आंध्र प्रदेश पर काले फंगस का हमला, सामने आए संक्रमित मामले

कोरोना की दूसरी लहर अभी भी जारी है जबकि देश के कई हिस्सों से काले फंगस का एक और मामला सामने आया है। इससे लोगों में दहशत का माहौल है। ताजा अपडेट के मुताबिक कई लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है। अब देश में ब्लैक फंगस के मामले थोड़े बढ़ रहे हैं। आंध्र प्रदेश से भी कुछ मामले सामने आए हैं, यहां डॉक्टरों ने खम्मम के मधिरा में एक काले कवक के मामले की पहचान की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक मामला मरीज तल्लुरी भद्रय्या से सामने आया है, जो खम्मम के मधिरा के नेरदा गांव का रहने वाला है. हाल ही में वह कोरोना से ठीक हुए थे। अब, उसके पास काले कवक के लक्षण हैं। खम्मम के सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों ने सिफारिश की कि मरीज को गांधी अस्पताल में भर्ती कराया जाए। 

तेलंगाना से भी म्यूकोसल माइकोसिस (काले फंगस) के मामले सामने आए हैं, जिसमें लोगों में संक्रमण के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। चर्चा के अनुसार, निर्मल जिले के ब्याना संभाग के एक व्यक्ति की काले कवक के इलाज के बाद मौत हो गई है। गांधी अस्पताल में तीन अन्य कोरोना मरीजों में भी संक्रमण पाया गया। इनमें से दो की हालत स्थिर है, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। हालांकि, डॉक्टरों ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है।

कोरोना के साथ बढ़ रही है कालाबाजारी, रेमडेसिविर की दवा बेचने वाले एक और शख्स का हुआ भंडाफोड़

इस राज्य में 26 मई तक बढ़ा कर्फ्यू, कई चीजों पर रहेगी छूट

माधुरी दीक्षित के दीवाने है जैकी श्रॉफ, एक्ट्रेस की तारीफ में कह डाली ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -