आकस्मिक मृत्यु का खतरा टालता है काला कुत्ता, रोटी खिलने से मिलती है कर्ज से मुक्ति

हिंदू धर्म और ज्‍योतिष में कई चीजों के बारे में बताया गया है। ऐसे में इन सभी में प्रकृति से जुड़ी हर चीज को बहुत महत्‍व दिया गया है, फिर चाहे वह अग्नि, जल, वायु हो या धरती। इसी के साथ वह पेड़-पौधे, पशु-पक्षी, जानवर भी हो सकते हैं। जी हाँ और केवल इतना ही नहीं बल्कि पूजा-पाठ, पर्व-उत्‍सव भी इनके बिना अधूरे हैं। कहा जाता है इनकी पूजा जरुरी है और इनका आशीर्वाद भी जरुरी है। आप सभी को बता दें कि व्‍यक्ति अपनी परेशानियों को दूर करने के लिए टोटकों, उपायों का सहारा लेता है। ऐसे में इन पेड़-पौधों, पशु-पक्षियों का सहारा लिया जाता है और इनके द्वारा ही कई अनहोनियों को टाला जाता है। तो आज हम आपको काले कुत्ते के बारे में बताने जा रहे हैं। जी दरअसल काले कुत्ते को रोटी खिलाना बड़ा फायदेमंद है। आइए जानते हैं कैसे।

* शनि दोष दूर करके के लिए ज्‍योतिष शास्‍त्र में काले कुत्‍ते को रोटी खिलाने की सलाह दी जाती है। इसी के साथ ही यह काल भैरव की भी सवारी है।
ज्योतिष के मुताबिक काले कुत्‍ते को रोटी खिलाना बहुत लाभदायक माना गया है। सबसे खासतौर पर कालसर्प दोष को दूर करने के लिए काला कुत्‍ता पालना या उसे रोटी खिलाना बहुत लाभ देता है। जी हाँ, इससे यह दोष और उसके कारण मिलने वाले तकलीफों से निजात मिलती है।  

* ज्योतिष के अनुसार काले कुत्‍ते को रोटी खिलाने से और उसकी सेवा करने से काल भैरव प्रसन्‍न होते हैं। इससे आकस्मिक मृत्यु का खतरा भी दूर होता है। 

* कहा जाता है ज्योतिष के मुताबिक संतान सुख पाने में भी काला कुत्‍ता बहुत प्रभावी उपाय माना गया है। जी हाँ, अगर संतान प्राप्ति न हो या संतान की सेहत ठीक न रहती हो या संतान संबंधी अन्‍य कोई समस्‍या हो तो काला कुत्‍ता पालने से बहुत जल्‍दी लाभ होता है। 

* कहा जाता है ज्योतिष में बताया गया है कि काला कुत्ता कर्ज से मुक्ति दिलाने में भी बहुत मददगार है। काले कुत्‍ते को रोटी खिलाने से कर्ज का बोझ खत्‍म होता है, जीवन में आने वाले संकट टल जाते हैं। 

* ज्योतिष में लिखा है कुंडली में यदि शनि और केतु की स्थिति अशुभ हो तो काले कुत्‍ते को रोटी खिलाने से राहत मिलती है और शनि-केतु शुभ फल देने लगते हैं। 

प्यार में सफलता पाने के लिए करें इलायची का ये टोटका

हाथ के इन पर्वत पर तिल हो तो होती रहती है दुर्घटना

अगर बीच में टूट जाए हाथ की ये रेखा तो होता है अपशकुन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -