ब्लैक कलर दे सकता है आपको  बोल्ड और ग्लैमरस लुक
ब्लैक कलर दे सकता है आपको बोल्ड और ग्लैमरस लुक
Share:

लगभग सभी लडकियां यही लड़की चाहती हैं कि वो  भीड़ में भी सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आएं. शादियों का सीज़न चल रहा है और इस सीज़न में सभी लडकियां अपने लुक को एक अलग अंदाज़ में पेश करना चाहती हैं इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ड्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे पहनने से आप किसी भी शादी में अपने लुक को स्टाइलिश और खूबसूरत बना सकती हैं.

1- अगर आप अपने फ्रैंड की शादी में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है तो आप बनारसी सिल्क फ्लोर-लेंग्थ ड्रेस कैरी करें,  इसके अलावा आप ब्रोकेड मिडी ड्रेस भी कैरी कर सकती हैं, और इस ड्रेस के साथ अपनी पसंद की एक्सेसराइज़ कैरी कर सकती हैं.

2- किसी ऑफिस कलीग्स की शादी में जाने के लिए किसी भी लड़की को अपने स्टाइल और ग्लैमर का पूरा ख्याल रखना पड़ता है. इसलिए ऐसे में आपको कुछ ऐसा पहनने की ज़रूरत होती है जो ना तो पूरी तरह से प्लेन और बोरिंग हो और ना ही बहुत ज़्यादा हैवी. ऐसे में आप ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी कर सकती हैं, ब्लैक कलर कभी भी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होता है और ब्लैक कलर सभी लड़कियों के ऊपर अच्छा लगता है, ब्लैक ड्रेस को हर स्किन-टोन और बॉडीटाइप की लडकियां कैरी कर सकती हैं.

3- आजतक आपने कई बार ड्रेसेज़ और वेस्टर्नवेयर में ब्लैक कलर पहना होगा, पर अगर आप इंडियनवेयर में ब्लैक कलर ट्राई करती हैं जैसे - लहंगा, साड़ी या अनारकली  तो इससे आपको इंडियनवेयर में भी बोल्ड, सेक्सी और ग्लैमरस स्टेटमेंट मिलेगा.

 

गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट होती हैं फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेस

आपके लुक को स्टाइलिश बनाती हैं ये स्कर्ट्स

अपनी पुरानी साड़ियों से बनवाएं ड्रेसेस और गाउन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -