फ्लाइट में बैठे यात्री पर अचानक गिरा जहरीला ब्लैक कोबरा...
फ्लाइट में बैठे यात्री पर अचानक गिरा जहरीला ब्लैक कोबरा...
Share:

सांप तो आमतौर पर किसी भी जगह पर मौजूद हो सकते हैं लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि आजकल फ्लाइट में भी सांप मिलने लगे है तो ये सुनकर तो शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. लेकिन हम आपको बता दें हाल ही में एक ऐसी घटना हुई है जिसमें एक यात्री के ऊपर फ्लाइट के अंदर सांप गिर गया. ये सांप कोई ऐसा-वैसा भी नहीं बल्कि ब्लैक कोबरा था जो बहुत जहरीला होता है. लोग फ्लाइट में इतने पैसे देकर इसलिए सफर करते हैं ताकि वो कम समय में बिना किसी मुसीबत के सुरक्षित पहुंच जाए लेकिन ये घटना सुनने के बाद तो आप भी फ्लाइट में सफर करने से पहले दस बार सोचेंगे.

ये घटना इंडिगो फ्लाइट की है जहां पर एक यात्री पर अचानक सांप मिल गया. एक शख्स अपनी सीट पर बैठा था तभी ऊपर से उस पर जहरीला काले रंग का कोबरा गिर गया. ये हादसा अश्वनी गुप्ता नाम के एक यात्री के साथ हुआ इसके बाद इन्होने इंडिगो कंपनी को नोटिस भी जारी किया जिसमें उन्होंने इस लापरवाही का जवाब मांगा. ये मामला 28 जुलाई का है. अश्विनी अपने बेटे नमन के साथ चंडीगढ़ जा रहे थे. जैसे ही फ्लाइट टेक ऑफ हुई उसके बाद अश्विनी खाना खा रहे थे और इस दौरान ही उनके ऊपर कोबरा गिर गया.

सांप देखते ही अश्विनी घबरा गए और अचानक से उन्होंने सांप को झटका. इसके बाद अश्विनी ने अपना फ़ोन निकालकर तुरंत सांप का फोटो लिया और फिर फ्लाइट अटेंडेंट को उन्होंने इस हादसे के बारे में बताया. जैसे ही सभी को इस घटना के बारे में खबर लगी तो वहां अफरा-तफरी मच गई. इस हादसे के बाद सभी यात्री अपने पैर ऊपर करके ही बैठे रहे. अश्विनी को इस बात को बहुत अफ़सोस हुआ कि उनके शिकायत करने के बावजूद फ्लाइट कर्मचारियों ने कोई एक्शन नहीं लिया था. इस हादसे के बाद अश्विनी ने लीगल एडवाइजर के जरिए इंडिगो को लीगल नोटिस भेजकर मुआवजे की मांग भी की है.

देख भाई देख...

Video: ऐसा क्या हुआ जो पाकिस्तान का ये पेंटर रातों रात हो गया फेमस

मुंबई के समुद्री तटों पर छा रहा जेली फिश का कहर

Video: इस वजह से ट्विटर पर बांधे जा रहे हैं इस चीनी लड़की के तारीफों के पूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -