पानी पीते ब्लैक किंग कोबरा का वीडियो वायरल, देख हैरान हुए लोग
पानी पीते ब्लैक किंग कोबरा का वीडियो वायरल, देख हैरान हुए लोग
Share:

सोशल मीडिया पर किंग कोबरा (King Cobra) सांप का एक चौकाने वाला वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में ब्लैक किंग कोबरा (Black King Cobra) नजर आ रहा है जो ग्लास से पानी पीता दिखाई दे रहा है। वीडियो के कमेंट्स से यह पता चल रहा है कि कोबरा को इस तरह से पानी पीता देख हर कोई हैरान रह गया। जी हाँ, कई लोग है जो उस शख्स की हिम्मत की दाद दे रहे हैं, जो इस तरह सांप को पानी पिला रहा है। कई लोग इस वीडियो को देख हैरानी जता रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Royal Pythons (@royal_pythons_)

इस वीडियो में जो सांप दिख रहा है वह दुनिया की खतरनाक प्रजातियों (Dangerous Snakes) में से एक ब्लैक नेक स्पिटिंग कोबरा (Black Neck Spitting Cobra) है। आप देख सकते है वीडियो में इसी सांप को एक शख्स ग्लास से पानी पिलाता दिख रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सांप ग्लास में दिख रहे पानी को पहले तो जीभ से चखता है और फिर इंसानों की तरह पानी पीने लगता है। इस दौरान सबसे बेहतरीन बात यह है कि पानी का ग्लास लिए शख्स को ये खतरनाक सांप कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है।

वैसे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर royal_pythons_ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा हुआ है- 'बेहद अद्भुत नजारा। प्यासा ब्लेक नेक स्पिटिंग कोबरा पानी पी रहा है।' इस वीडियो में एक शख्स पानी का ग्लास लेकर आता है और फिर उसके पास एक सांप भी आ जाता है। उसके बाद सांप ग्लास में रखे पानी को पीता है। वैसे इस वीडियो को इस समय लोग बहुत पसंद कर रहे है और सांप को पानी पिलाने वाले की तारीफों के पूल बाँध रहे है।

टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं पॉवरी गर्ल दानानीर मोबीन

सलमान खान के सामने अचानक कश्मीरा शाह के पैरों में गिर पड़े कृष्णा अभिषेक, और फिर...

क्या सच में त्रिपुरा में जलाई गई मस्जिद और क़ुरान ? जिसकी आड़ में महाराष्ट्र भी झुलसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -