फिर बढ़ सकती हैं काला हिरण मामले में सलमान के साथियों की मुसीबत

फिर बढ़ सकती हैं काला हिरण मामले में सलमान के साथियों की मुसीबत

बॉलीवुड के भाईजान अभी भी काला हिरण मामले से बाहर नहीं आये हैं. इस मामले की सुनवाई अभी भी जोधपुर के कोर्ट में चल रही है जिसमें सिर्फ सलमान खान ही रह गए हैं उनके बाकि साथियों को बरी कर दिया गया है. काला हिरण मामले में सलमान खान के साथ सैफ अली खान, नीलम और सोनाली बेंद्रे भी थे जिन्हें बरी कर दिया गया. लेकिन अब राजस्थान की कोर्ट उनके बरी के मामले के खिलाफ अपील करेगी, यानी एक बार फिर से वो इस मामले में फंस सकते हैं. 

दुनिया के सबसे क्यूट फुटबॉल प्लेयर बने तैमूर अली खान

दरअसल, हाल ही में न्यूज़ एजेंसी ANI का ट्वीट का सामने आया है जिसमें बताया गया है कि प्रदेश सरकार राजस्थान हाई कोर्ट में काला किरण शिकार मामले को लेकर सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तबु और नीलम कोठारी के खिलाफ अपील करने की तैयारी में है. ये मालूम हो कि दो दशक पहले हुए काले हिरण के शिकार मामले में कोर्ट ने सलमान खान को अप्रैल में 5 साल की सजा सुनाई थी जिसके साथ सलमान पर 10 हजार रूपए का जुर्माना भी लगाया था. वहीं उनके दूसरे साथियों को बरी भी कर दिया था.

हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा अंग्रेजी बोलते हैं यह सेलेब्स

5 अप्रैल को ये फैसला आया था वहीं इस फैसले के खिलाफ सलमान ने निचली अदालत में 7 अप्रैल जिला व सेशन कोर्ट में अपील की थी जिसके बाद कोर्ट ने सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी जिसके बाद जेल से बाहर ही रहे. फ़िलहाल वो अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं लेकिन इस मामले में फिर से सभी फंस सकते हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगा रही इमरान हाशमी की ये एक्ट्रेस

Video : तो अब दिशा पटानी भी बन गयीं प्रिया प्रकाश