इन्हे कहा जाता है हॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी मॉडल, फिर शेयर की बोल्ड तस्वीरें
इन्हे कहा जाता है हॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी मॉडल, फिर शेयर की बोल्ड तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस, बिजनेस वूमेन और सुपरहॉट मॉडल ब्लैक चयना आए दिन अपने बोल्ड लुक के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. उन्हें अगर हॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी मॉडल भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. आपको बता दें ब्लैक चयना ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में ब्लैक चयना ने एक बार फिर इंटरनेट का माहौल गर्म कर दिया है.

ब्लैक चाइना ने इस बार फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ही सेक्सी फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ब्लैक चाइना पिंक कलर की लाइट में बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. ये पिंक लाइट उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रही हैं. ब्लैक चयना लिपस्टिक भी लगाते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल वो इस फोटोशूट के जरिए अपने मेकअप ब्रांड को प्रोमोट कर रही है.

आपको बता दें ब्लैक चाइना अपनी बोल्ड लुक के लिए खासतौर से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इस बार फिर से भी उनके इस हॉट फोटोशूट की खूब तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'It’s a redlight special Come play with meBaby is yours...' हर बार ही ब्लैक की तस्वीरें फैंस के होश उड़ा देती हैं. इस बार फिर ब्लैक ने अपने हॉट लुक के फोटोज शेयर किये है जो आते ही वायरल हो गए. इंस्टाग्राम पर ब्लैक के 15.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो बार उनके कातिलाना लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ब्लैक को सबसे हॉट मॉडल के नाम से भी जाना जाता है.

किम कार्दशियन की इन सेमी न्यूड तस्वीरों ने गर्म किया इंटरनेट का तापमान

काइली जेनर ने कराया ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट

ऑस्कर में जाने से पहले प्रियंका और निक ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -