ब्लेक चायना के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है करदाशियां फेमिली
ब्लेक चायना के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है करदाशियां फेमिली
Share:

रॉब करदाशियां और ब्लेक चायना एक बार फिर से मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं! चायना को गुस्सा आर रहा है कि रॉब की फेमिली उन्हें दरकिनार कर रही है और एन्युअल क्रिसमस पार्टी में ब्लेक को इनवाइट नहीं कर रही है और इन सब की भड़ास वो रॉब पर उतार रही है. एक करीबी सूत्र के अनुसार ब्लेक रॉब पर चिल्ला रही है और कह रही है कि उसकी फेमिली को आखिर क्या दिक्कत है और यह धमकी भी दे रही है कि अगर उनके साथ एशिया ही व्यवहार होता रहा करदाशियां फेमिली ब्लेक को पूरी तरह नहीं अपना पा रही है और इसके पीछे बहुत सारे कारण हैं.

पहला तो यह कि उन्हें पूरा यकीन है कि ब्लेक सिर्फ अपने कैरियर को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए ही इस फॅमिली के नाम का उपयोग करना चाहती है. दूसरा उन्होंने नशे की खुमारी में रॉब को मारा और तीसरा ब्लेक ने रॉब को मानसिक रूप से बीमार कहा और ड्रीम को लेकर रॉब से दूर चली गयी. ख्लोए करदाशियां इन सब मामलों से दूर रहना चाहती हैं लेकिन एक यूनाइटेड ग्रुप के तौर पर ये सब ब्लेक को अप्रूव नहीं करने वाले हैं.

इस बार ब्लेक के लिए यह सबसे खराब क्रिसमस होने वाली है, उन्हें यह यकीन नहीं हो रहा है कि रॉब को एक बच्चा देने और रॉब को डिप्रेशन स्टेज से बाहर निकालने वाली ब्लेक के साथ रॉब की फेमिली इतना खराब व्यवहार करेगी। हमें नहीं मालून की हमें इस वक्त दोनों में से किसका पक्ष लेना चाहिए इसलिए हम अभी निष्पक्ष रहना चाहते हैं.

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ने अपना 53वां जन्मदिन अपने खास दोस्तों संग मनाया

भारतीय संस्कृति के अनुभव करना पसंद करेंगे: जेनिफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -