ब्लैक चायना के इस फोटोशूट को देखकर आप हो जाएंगे मदहोश
ब्लैक चायना के इस फोटोशूट को देखकर आप हो जाएंगे मदहोश
Share:

हॉलीवुड मॉडल ब्लैक चायना ने हाल ही में एक बहुत ही शानदार फोटोशूट कराया है इस फोटोशूट में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. उन्होंने यह फोटोशूट बाथटब में भी कराया है और अपनी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Hey, ur Uber’s outside@fashionnova ब्लैक चायना अक्सर ही अपना बोल्ड अनडाइ दिखाती हैं उन्होंने कई बार ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाएं हैं जो बोल्ड और सेक्सी रहीं हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से वह अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं.

अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रही ये हसीना

ब्लैक चायना के इंस्टाग्राम पर 14.5m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. ब्लैक चायना ने जो फोटोशूट कराया है वह काफी सेक्सी और हॉट है और उस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी नजर आ रहीं हैं. ब्लैक चायना की सभी तस्वीरें आपको उनका दीवाना बना देंगी क्योंकि उनकी हर तस्वीर में एक अलग ही अंदाज है. ब्लैक चायना के फोटोशूट की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं.

खुद से 11 साल छोटे बॉक्सर को डेट कर रहीं ये मॉडल

ब्लैक चायना ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह पीले ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने शानदार बैग केरी किया है. एक तस्वीर में वह सिल्वर ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही सेक्सी लग रहीं हैं. सिल्वर ड्रेस में ब्लैक चायना अपने बट्स दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में वह काफी आकर्षक भी नजर आ रहीं हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स..

अपने सेक्सी फिगर को दिखाने में ब्लैक चायना नहीं छोड़ती कोई कसर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -