अपनी होने वाली सास की तरह दिख रही है ब्लेक चायना
अपनी होने वाली सास की तरह दिख रही है ब्लेक चायना
Share:

ब्लेक चायना हमेशा अपने बालों पर प्रयोग करती रहती हैं और खुद को नया लुक देने के लिए कई तरह के विग्स लगा चुकी हैं. इस बार उन्होंने एक ऐसे खास इनसान की हेयर स्टाइल को कॉपी किया है जो खुद अपने आप में एक बड़ा नाम है और जिसकी औलादें किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. जी हाँ, इस बार ब्लेक चायना ने रॉब कार्दशियन की माँ और उनकी होने वाली सास क्रिस जेनर की हेयर स्टाइल को कॉपी करते हुए ऐसी विग लगाईं है और सोशल मीडिया पर इसका फोटो भी शेयर किया है.

ब्लेक चायना भी इसमें काफी अच्छी लग रही हैं. उन्होंने इस फोटो पर कैप्शन भी लिखा है 'स्ट्रांग'. इसका सीधा मतलब सीधे क्रिस जेनर की शख्शियत पर इशारा करता है जिसने अपने बलबूते पर इतना नाम और पैसा कमाया है और अपने बच्चों की परवरिश कुछ इस तरह से की जो आज उनकी हर बेटी वर्ल्ड की जानी मानी सेलिब्रिटी बन चुकी है. ब्लेक चायना इस फोटो में काफी अच्छी लग रही हैं और उनका लाइट मेकअप भी बहुत सूट कर रहा है।

हमें यह तो नहीं पता कि ब्लेक चायना को रॉब की फेमिली अपनाएगी या नहीं लेकिन इस फोटो को देखने के बाद क्रिस जेनर जरूर ब्लेक चायना से इम्प्रेस हुई होगी। वैसे ब्लेक चायना का इस घर की बहु बनने का रास्ता इतना आसान नहीं नजर आ रहा है. देखते हैं आगे क्या होता है.

ये भी पढ़े

स्विमिंग पूल में हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आयी Kim and Family

एक साथ आग लगाने आ रही हैं किम कार्दर्शियन और कायली जेनर

फिर से कैसानोवा वाली इमेज में आये स्कॉट डिसिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -