बेबी ड्रीम के साथ पहली बार आउटिंग पर दिखे ब्लेक चायना और रॉब
बेबी ड्रीम के साथ पहली बार आउटिंग पर दिखे ब्लेक चायना और रॉब
Share:

ब्लेक चायना और रॉब कार्दशियन पहली बार अपनी बेबी ड्रीम कार्दशियन के साथ आउटिंग पर नज़र आये. ये दोनों ड्रीम को कैरियर में लेकर बेवर्ली हिल्स में अपने डेली रूटीन काम निपटाते हुए दिखे। चायना ने एडिडास का स्ट्रिप्ड ट्रैकसूट पहना था तो रॉब ब्लैक स्वेट शर्ट और मैचिंग पैन्ट्स में नजर आये.चायना ने अपनी बेबी ड्रीम को सेंटा की ड्रेस पहनाई और यह देख कर हमें काफी ख़ुशी हुई कि चायना अपनी बेबी को लेकर आउटिंग पर नजर आयी।

चायना ने रॉब को पहले कभी इतना खुश नहीं देखा जितना वो अब नजर आते हैं और यह सब ड्रीम की वजह से ही हुआ है और इसी वजह से चायना रॉब के साथ अपने फ्यूचर को लेकर भी काफी एक्साइटेड है. चायना को कभी कभी अपनी आँखों पर यकीन नहीं होता कि रॉब और ड्रीम के बीच कितनी मैजिकल बॉन्डिंग है. रॉब बिलकुल एक अच्छे पिता की तरह ड्रीम का ख़याल रख रहे हैं.

वो ड्रीम का डायपर भी बदलते हैं और ड्रीम को नींद आ जाए इसलिए उनके लिए गाने भी गाते हैं. उनकी आँखों में कभी कभी आंसू आ जाते है क्योंकि उन्होंने रॉब को इतना खुश पहले कभी नहीं देखा। दोनों बहुत खुश है और अब शादी के लिए और इंतज़ार करना नहीं चाहते। चायना और रॉब को डेटिंग करते हुए पोर एक साल भी नहीं हुआ है लेकिन इस दौरान उन्होंने बहुत सारी स्पेशल मेमोरीज एक साथ शेयर की है. 

लाइव शो के दौरान ही कर लिया अभिनेत्री के ब्रेस्ट पर किस्स

जेरेमी रेनर ने 'अराइवल' करने के कारण का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -