खुद से 11 साल छोटे बॉक्सर को डेट कर रहीं ये मॉडल
खुद से 11 साल छोटे बॉक्सर को डेट कर रहीं ये मॉडल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल ब्लैक चायना अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं. ब्लैक हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं लेकिन इस बार वो अपने हॉट लुक के कारण नहीं बल्कि अपने अफेयर के कारण चर्चा का विषय बन गईं हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि ब्लैक बॉक्सर डेविन को डेट कर रहीं हैं. डेविन की उम्र महज 19 साल हैं और ब्लैक की उम्र 30 साल.

डेविन और ब्लैक का अफेयर कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ है. इससे पहले ब्लैक रॉब कर्दाशियां को डेट कर रहीं थीं. ऐसा कहा जा रहा हैं कि ब्लैक और डेविन की मुलाकात तीन महीने पहले हुई थी और पहली मुलाकात में ही ब्लैक उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं. ब्लैक डेविन की बातों से और उनकी पर्सनालिटी से बहुत ज्यादा ही अट्रैक्ट हो गई थीं और फिर उन्होंने डेविन से लगातार मिलने शुरू कर दिया था.

धीरे-धीरे दोनों के बीच करीबियां बढ़ती गई और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. दरअसल डेविन और ब्लैक रोज मिलने लगे थे और तब से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि ब्लैक और डेविन का अफेयर है.

ब्लैक हर थोड़े दिन में अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ही ब्लैक के 14 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रही ये हसीना

सेलेना की इन तस्वीरों को देखकर मचल जाएंगे आप

कायली जेनर की बेटी के शू कलेक्शन की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -