भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या बोले- चिराग बहुत आगे जाएंगे, लेकिन सीएम नितीश ही बनेंगे

भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या बोले- चिराग बहुत आगे जाएंगे, लेकिन सीएम नितीश ही बनेंगे

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार अंतिम चरण है और एक दिन बाद वहां पर पहले चरण के लिए मतदान होगा. इस बीच आरा में NDA उम्मीदवार के चुनाव प्रचार में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान की प्रशंसा तो की लेकिन यह भी कहा कि राज्य के अगले सीएम नीतीश कुमार ही होंगे.

भाजपा के युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का सोमवार को एक प्रेस वार्ता में चिराग पासवान के प्रति प्रेम नज़र आया. हालांकि सूर्या ने कहा कि चिराग मेरे खास मित्र हैं, वो बहुत आगे जाएंगे, किन्तु बिहार में सीएम का चेहरा नीतीश कुमार हैं और रहेंगे भी. चिराग की तारीफ करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि वह बिहार की समस्याओं को हमेशा बेबाकी के साथ संसद में रखते रहे हैं. नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए सूर्या ने कहा कि राज्य में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कार्यकाल से डेढ़ गुना अधिक हमारी सरकार ने नौकरियां दी है. पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव पर सूर्या ने कहा कि अनाप-शनाप बोलना है तो कुछ भी बोलिए. 

आरा में भाजयुमो के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भाजपा उम्मीदवार और पूर्व MLA अमरेंद्र प्रताप के प्रचार-प्रसार में कल आरा पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेस वार्ता कर कई सवालों का जवाब दिया. इस दौरान तेजस्वी सूर्या ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नौकरी के बारे में उल-जुलूल बयान दे रहे हैं. जहां तक नौकरी का सवाल है हमारी सरकार ने राजद के शासन से डेढ़ गुना ज्यादा नौकरियां दी है.

'चुन्नू-मुन्नू' बोलने पर फंसे विजयवर्गीय, चुनाव आयोग ने 48 घंटे में मांगा जवाब

चिराग के फ़िल्मी करियर पर JDU के मंत्री ने कसा तंज, बोले- 'कंगना कहां पहुंच गईं और चिराग...'

बिहार चुनाव: सीएम की रैली में लगे नितीश मुर्दाबाद के नारे, मंच पर फेंकी चप्पल