कांग्रेस मुस्लिम की पार्टी, बीजेपी हिन्दुओं का पक्ष ले- तेजस्वी

कांग्रेस मुस्लिम की पार्टी, बीजेपी हिन्दुओं का पक्ष ले- तेजस्वी

विवादित बयानों और ट्वीट के जरिये चलने वाली सियासत के मद्देनज़र अब कर्नाटक भारतीय जनता युवा मोर्चा के महासचिव तेजस्वी सूर्या ने भी मोरचा खोल दिया है. उन्हने कहा है कि भाजपा को बिना किसी खेद के हिन्दुओं का पक्षकार बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है. सूर्या ने एक साथ कई ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली और लिखा कि भाजपा को हिन्दुओं की समस्याओं में कमी लाने के लिए केवल बयान देने की बजाय ठोस वैधानिक कदम उठाने चाहिए.

कांग्रेस के जयानगर सीट पर जीत हासिल करने के बाद सूर्या ने बुधवार को ये ट्वीट किये. सूर्या ने कहा कि जयनगर के मुस्लिम बहुल इलाकों में 90 प्रतिशत मत कांग्रेस के पक्ष में पड़े जबकि हिन्दू इलाकों में हिन्दुओं के मत भाजपा और कांग्रेस में बंट गए. सूर्या ने दावा किया कि मुस्लिम वोटों के एकीकरण के कारण ही कांग्रेस ने जयनगर सीट पर जीत दर्ज की.

उन्होंने आरोप लगाया कि हिन्दू कई तरह के संवैधानिक भेदभाव के शिकार हैं और केंद्र को उसे दुरुस्त करना चाहिए. सूर्या के इन ट्वीट पर हालांकि किसी भी पार्टी की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.  मगर विवादित ट्वीट को लेकर राजनीतिक सुगबुगाहट होना लाजमी है.

झारखण्ड में झामुमो की 45 सीटों पर लड़ने की तैयारी

करोड़ों भारतीय महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा गया इस भाजपा नेता का बयान

मप्र बीजेपी के 130 विधायकों का पत्ता साफ होने के संकेत

इसलिए राजस्थान में कांग्रेस बीएसपी का साथ नहीं चाहती

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App