BJYM ने की बाइक रैली, सरकार से नौकरी अधिसूचना जारी करने की गई मांग

खम्मम: सरकार से नौकरी की अधिसूचना जारी करने की मांग करते हुए भाजयुमो ने गुरुवार को कस्बे में बाइक रैली निकाली। भाजयुमो के कई नेता गुरुवार को सरकार विरोधी नारे लगाते हुए सड़कों पर उतर आए और सरकार से राज्य में दो लाख रिक्त पदों को भरने के लिए अधिसूचना जारी करने की मांग की। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व भाजपा जिलाध्यक्ष गल्ला सत्यनारायण और भाजयुमो जिला प्रभारी माधलाल ने किया।

इस अवसर पर बोलते हुए गल्ला ने कहा कि टीआरएस सरकार पिछले सात साल से बेरोजगार युवाओं के साथ धोखा कर रही है. हालांकि राज्य में बेरोजगारी के तनाव को लेकर कई बेरोजगार युवक आत्महत्या कर घोर कदम उठा रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री और मंत्री कोई जवाब नहीं दे रहे थे। उन्होंने जिला मंत्री पुववाड़ा को सूचित किया कि अजय कुमार मृतक एस नागेश्वर राव के परिवार से कभी नहीं मिले, जिनकी मृत्यु सथुपल्ली में बेरोजगारी के कारण तनाव से हुई थी।

टीआरएस सरकार चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रही। उन्होंने सरकार से राज्य में दो लाख रिक्त पदों पर तुरंत अधिसूचना जारी करने की मांग की. कार्यक्रम में भाजयुमो जिला अध्यक्ष अनंतु उपेंद्र गौड़, भाजपा नेता डी सत्यनारायण, रुद्र प्रदीप, श्याम राठौड़, पोथु कल्याण, एडुला वीरभद्रम, मांडा सरस्वती, डी कार्तिक, चंद्रशेखर मिश्रा, एन श्रीनिवास और अन्य ने भाग लिया। 

MS धोनी के ट्विटर से हटा ब्लू टिक, जानिए क्या है वजह?

Tokyo Olympics: हॉकी में शानदार प्रदर्शन करने वाले नीलकांत शर्मा को मणिपुर सरकार देगी बड़ा इनाम

Tokyo Olympics: गोल्फ में भारत को मिलेगा गोल्ड ! अदिति अशोक ला सकती हैं देश के लिए पदक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -