BJP उपाध्यक्ष व्यापम के सवालों से घिरे, गौर, उमा पर चुप्पी
BJP उपाध्यक्ष व्यापम के सवालों से घिरे, गौर, उमा पर चुप्पी
Share:

भोपाल : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया से रूबरू हुए तो मीडिया के लोगों ने उन्हें व्यापम घोटाले से संबन्धित सवालों से घेर लिया । जब उनसे केंद्रीय मंत्री उमा भारती व गृह मंत्री बाबूलाल गौर के बयानों पर सवाल किए गए तो वे जवाब तो टाल गये और कांग्रेस पर निशाना साधने लगे, अपने भोपाल प्रवास के दौरान श्याम जाजू मीडिया से मिले । पत्रकारों ने उमा भारती एवं बाबूलाल गौर के विवादित स्टेटमेंट्स उल्लेख करके सवाल पूछा । पत्रकारों ने उन्हें बताया कि उमा भारती कहती हैं कि व्यापम को लेकर वे डरी हुई रहती हैं कि कहीं कोई कागज मेरे नाम का नहीं आ जाये, जिससे मैं बदनाम हो जाऊं और गौर कहते हैं कि व्यापम की उन्हें कोई जानकारी नहीं रहती, अधिकारी जो लिखित में दे देते हैं, वे विधानसभा में पढ़ देते हैं; तो इन स्टेटमेंट्स पर जाजु ने कोई टिप्पणी नहीं की, चुप्पी साधकर उन्हें टाल गये ।

श्याम जाजू ने सीबीआई की विश्वसनीयता के बारे में कहा कि कांग्रेस के राज में यह जांच एजेंसी सरकार का तोता बनकर रह गई थी लेकिन अब लोगों का इसके प्रति विश्वास जागा है । साथ ही उन्होंने इस कांड की सीबीआई जांच के लिये हाईकोर्ट को पत्र लिखे जाने को भाजपा का न्याय व्यवस्था में विश्वास होना बताया । उन्होंने कहा, “कांग्रेस को न्याय व्यवस्था में विश्वास नहीं है । हमने पारदर्शिता और जन भावनाओं को ध्यान रखते हुए सीबीआई जांच के लिए हाईकोर्ट को पत्र लिखा है” ।

एक अन्य सवाल के जवाब में जाजू ने कहा कि व्यापम घोटाले से भाजपा की छवि पर कोई भी नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा है; इस दौरान हमने चुनाव भी जीते हैं । संजय जोशी के बारे में सवालों को उन्होंने टालते हुए कहा कि आरएसएस ही कह चुका है कि वे संघ के प्रचारक थे । श्याम जाजू के भोपाल आगमन पर महापौर आलोक शर्मा सहित भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -