फूलपुर और गोरखपुर में भाजपा की जीत निश्चित- रीता बहुगुणा
फूलपुर और गोरखपुर में भाजपा की जीत निश्चित- रीता बहुगुणा
Share:

मेरठ:  उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों गोरखपुर और फूलपुर में उपचुनाव के लिए आज यानी रविवार को मतदान जारी है. अब तक अब तक गोरखपुर में 17% मतदान हो चूका है, वही बात फूलपुर कि करे तो वहा अभी तक 12% मतदान हो चूका है. इसी बीच मेरठ में महिला कल्याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी का एक बयान आया है.

उन्होंने उपचुनावों के लेकर कहा है कि फूलपुर और गोरखपुर में भाजपा की जीत निश्चित है. सपा बसपा के अंदरूनी गठबंधन का कोई असर बीजेपी पर नहीं होने वाला. पिछली सरकारों ने अस्पतालों का निर्माण तो किया लेकिन डॉक्टर और दवाई व्यवस्था नहीं की. सरकारी अस्पतालों का बुरा हाल है मगर अब जल्द ही ये व्यवस्था सुधारी जाएगी. 


उप चुनावों को लेकर अखलेश यादव ने कहा कि आज का दिन इतिहास बदलने का है. उन्होंने ट्विट कर कहा है कि आज का दिन इतिहास बदलने का भी है और नया इतिहास बनाने का भी. सबको साथ लेकर निकलें और दिखा दें कि हमारी एकजुटता में कितनी ताक़त है. इसके नतीज़े देश-प्रदेश के भविष्य के लिए क्रांतिकारी और निर्णायक साबित होंगे. गौरतलब है कि मतदान में आज सुबह सीएम आदित्यनाथ योगी ने मतदान करने के बाद कहा था कि  जनता सुशासन चुनेगी, अखिलेश और मायावती का गठबंधन स्वार्थ के लिए किया गया है काम है. बहरहाल सूबे में शांतिपूर्ण मतदान जारी है और कही से भी किसी तरह की अप्रिय घटना की कोई खबर फ़िलहाल नहीं है. 

यूपी उपचुनाव लाइव: अब तक गोरखपुर में 17 और फूलपुर में 12 फीसदी वोटिंग

गोरखपुर सीट पर है गोरखनाथ मंदिर का वर्चस्व

बिहार मतदान लाइव : अररिया 17% भभुआ 18% जहानाबाद में हिंसा के बीच 13%

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -