कार्ति की गिरफ्तारी पर बीजेपी का बयान
कार्ति की गिरफ्तारी पर बीजेपी का बयान
Share:

नई दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ने घोटालों और भ्रष्टाचार के मामलों  से जनता का ध्यान भटकाने के लिए ही कार्ति के खिलाफ कार्रवाई ​की , जबकि दूसरी ओर भाजपा ने ऐसे आरोपों को खारिज कर कहा कि इस मामले में कानून ने अपना काम किया है.

उल्लेखनीय है कि पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को आज सुबह चेन्नई एयरपोर्ट से तब गिरफ्तार किया गया जब वे लंदन से लौटे ही थे. बता दें कि कार्ति का नाम 2007 में आईएनएक्स मीडिया में कोषों को स्वीकार करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी से जुड़ा है , जो एक आर्थिक अपराध का मामला है, जिसमें जाँच एजेंसी को पर्याप्त सहयोग न दिए जाने के कारण सीबीआई ने गिरफ्तार किया है . कार्ति पर गलत तरीके से संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाया गया है.

इस मामले में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक टीवी चैनल के साक्षात्कार में कहा कि जो लोग इसमें विरोधी राजनीति की बात कह रहे हैं, उन्हें कानून की जांच के समक्ष पहले खुद को प्रस्तुत करना चाहिए. यह मामला वित्त मंत्रालय के वर्ष 2007 के कार्यकाल से जुड़ा हुआ है, जिसमें भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष को विरोधी रणनीति कहना गलत है. आज कानून ने अपना काम किया है. स्मरण रहे कि कांग्रेस इस मामले में प्रतिशोध की राजनीति की बात कर रही है.

यह भी देखें

कार्ति चिदंबरम चेन्नई में गिरफ्तार

कार्ति की गिरफ्तारी बदले की भावना से की गई - कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -