परिवर्तन यात्रा के साथ आज से शुरू होगा BJP की सत्ता उम्मीदों का रथ  

.
परिवर्तन यात्रा के साथ आज से शुरू होगा BJP की सत्ता उम्मीदों का रथ .
Share:

लखनऊ : यूपी में सत्ता पाने के लिए भाजपा का परिवर्तन यात्रा के साथ सत्ता की उम्मीदों का रथ पहले चरण में आज से पश्चिमी यूपी के सहारनपुर से अपनी यात्रा आरम्भ करेगा. बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पश्चिमी यूपी से वरदान के रूप में जो वोट मिले थे इसी की अहमियत को समझते हुए भाजपा ने अपनी परिवर्तन यात्रा का आगाज यहाँ से शुरू किया है, जिसमें यात्रा के पहले ही दिन मंच पर संजीव बालियान और हुकुमसिंह की मौजूदगी ध्रुवीकरण की पृष्ठ भूमि तैयार करेगी.

बता दें कि यूपी में विधानसभा की गिनती सहारनपुर से शुरू होती है अर्थात सहारनपुर विधानसभा का क्रमांक एक है इसीलिए बीजेपी का यूपी अभियान पहली विधानसभा से शुरू किया है. यात्रा का आरम्भ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, यूपी प्रभारी ओम माथुर, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य भी साथ होंगे.

सहारनपुर से निकली यात्रा 50 दिनों में 109 विधानसभाओं का रास्ता तय करेगी. हालाँकि यात्रा कार्यक्रम में चेहरों के चयन समीकरण के हिसाब से किया गया है. इस यात्रा में थाना भवन और शमली विधान सभा में 2013 में हुए दंगों के अलावा कैराना का पलायन मुद्दा भी भुनाया जाएगा.

परिवर्तन यात्रा से शाह फूंकेंगे चुनावी बिगूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -