विधानसभा चुनावों से पहले असम में भाजपा की प्रचंड जीत, 80 में से 74 सीटों पर खिला 'कमल'
विधानसभा चुनावों से पहले असम में भाजपा की प्रचंड जीत, 80 में से 74 सीटों पर खिला 'कमल'
Share:

गुवाहाटी: पांच राज्यों की विधानसभा चुनाव के परिणामों से पहले असम के नगर निकाय चुनाव में भाजपा ने बड़ी जीत दर्ज की है. भाजपा ने असम नगर निकाय की 80 सीटों में से 74 सीटों पर विजयी परचम लहराया है. भगवा दल की इस जीत पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने खुशी प्रकट करते हुए कहा है कि, असम के नगर निकाय चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत से पता चलता है कि जनता का पीएम नरेंद्र मोदी पर कितना भरोसा है.

नड्डा ने कहा कि असम की जनता ने नरेंद्र मोदी जी की ‘एक्ट ईस्ट’ नीति का स्वागत किया है. भाजपा की इस जीत के लिए मैं असम के लोगों को बधाई और धन्यवाद देता हूं. नगर निकाय चुनाव में भाजपा की जीत पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि, नगर निकाय चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों और उसके सहयोगियों की प्रचंड जीत के लिए मैं असम के लोगों का आभार व्यक्त करता हूं. जीत पीएम मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व द्वारा निर्देशित हमारे गठबंधन पर जनता के भरोसे को दर्शाती है.

बता दें कि भाजपा ने असम नगर निकाय की 80 में से 74 नगर पालिका में जीत हासिल करते हुए शहरी निकाय चुनावों में क्लीन स्वीप कर दिया है. इस चुनाव में कांग्रेस को महज एक नगर निगम बोर्ड पर जीत मिली है. वहीं, भाजपा की सहयोगी असम गणपरिषद ने दो नगर निगम बोर्ड बारपेटा और बोकाखाट पर जीत दर्ज है और हैलाकांडी और मरियानी के दो बोर्ड पर निर्दलीय उम्मीदवार जीते हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी असम में खाता खोल दिया है, दो वार्डों में AAP ने जीत हासिल की है.

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -