दिवाली पर विवादित ट्वीट कर बुरे फंसे कपिल मिश्रा, हुई शिकायत दर्ज
दिवाली पर विवादित ट्वीट कर बुरे फंसे कपिल मिश्रा, हुई शिकायत दर्ज
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पर्टी (भाजपा) नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ एक दिवाली ट्वीट के कारण शिकायत दर्ज करवा दी गई है. जी दरअसल उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण, दिवाली और पटाखों को जोड़ते हुए एक विवादित ट्वीट किया था और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ''पल्यूशन कम करना है तो ये वाले पटाखे कम करो, दिवाली के पटाखे नहीं.'' आपको बता दें कि इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें बस स्टैंड पर अल्पसंख्यकों का एक समूह दिख रहा है.

ऐसे में इस ट्वीट में कपिल मिश्रा ने अल्पसंख्यकों को पटाखे से जोड़ा है और इसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई और अब उनके खिलाफ शिकायत दायर कर दी गई है. बीते दिनों कुछ लोगों ने उनके ट्वीट की सराहना करते हुए ये भी कहा था कि, ''देश में जनसंख्या नियंत्रण काफी आवश्यक है.'' आपको बता दें कि कपिल मिश्रा ने इशारों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पटाखों पर लगाई गई पाबंदी की आलोचना की है. जी दरअसल दिल्ली में पटाखों पर पाबंदी थी, लेकिन इसके बावजूद भी लोगों ने जमकर आतिशबाजी की है, जिससे हवा की गुणवत्ता पर काफी गंभीर असर पड़ा है. वहीं कपिल मिश्रा पटाखों की पाबंदी के खिलाफ रहे हैं और कई बार ट्वीट कर इसपर नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं.

ऐसे में हाल ही में भाजपा में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के बागी विधायक नेता कपिल मिश्रा के इस विवादित ट्वीट पर दिल्ली सरकार ने भी जमकर हमला बोला है और पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कपिल मिश्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ''भाजपाईयों ने प्रदूषण बढ़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल के साथ मिलकर प्रदूषण मुक्त दीपावली का सपना पूरा किया, 2016 के मुकाबले दिवाली पर लगभग एक चौथाई रहा दिल्ली का प्रदूषण.. बधाई दिल्ली.''

चंबा में लगे भूकंप के झटके, लोगों में फैला दहशत का माहौल

दिल्ली की बसों में होंगे 13000 मार्शल, नवंबर में होगा यह बड़ा बदलाव

जस्टिस शरद अरविंद बोबडे होंगे सुप्रीम कोर्ट के अगले मुख्य न्यायाधीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -