जिस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं, उस पार्टी को देश से सम्मान मिल ही नहीं सकता: ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल: मध्य प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के बीच महिलाओं को लेकर कांग्रेसी प्रतिक्रियाएं देखते हुए बीजेपी भड़क रही है। ऐसे में आए दिन BJP कांग्रेस को अपने निशाने पर ले रही है। अब हाल ही में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महिलाओं के प्रति कांग्रेस की टिप्पणियों पर गहरी आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया है। जी दरअसल बीते दिन ही कांग्रेस नेता अरुण यादव द्वारा स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया गया। अब इसी बयान को लेकर केंद्रीय नागरिक और उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आपत्ति जताई है।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'ऐसे अशोभनीय बयान देना कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को प्रदर्शित करता है। हर चुनाव में इनके नेताओं का बड़बोलापन व वैचारिक निम्नता देखने को मिलती है। जिस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं, उस पार्टी को देश से सम्मान मिल ही नहीं सकता।'' आपको बता दें कि बीते दिनों ही रैगांव से भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी और मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह के फोटो को कांग्रेस ने वायरल किया था और मंत्री के चरित्र पर उंगलियां उठाई थी। उनके इस कृत्य को भी बीजेपी ने कांग्रेस की गंदी मानसिकता का प्रतीक बताया था और हमला बोला था।

बीते गुरुवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस के चाल, चरित्र और चेहरे पर ही सवाल उठा दिए और नैना साहनी से लेकर सरला मिश्रा तक की हत्याओं को कांग्रेसी नेताओं और उनके कार्यकाल में बताकर बहुत सी बातें कही थी। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अरुण यादव के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। अब इसी क्रम में सिंधिया का ट्वीट सामने आया है।

यूपी सरकार ने किए 6 IPS के ट्रांसफर, लखीमपुर हिंसा के SIT प्रमुख का नाम भी शामिल

जवानों की शहादत को सम्मान देने के लिए भारत माता के नारों के साथ निकली बाइक रैली

लखीमपुर हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ता के परिजनों से क्यों मिले ? किसान नेता योगेंद्र यादव सस्‍पेंड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -