संजय राउत का बड़ा बयान, कहा-
संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- "भाजपा की 'जन आशीर्वाद यात्रा' कोविड की तीसरी लहर को..."
Share:

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को जन आशीर्वाद यात्रा आयोजित करने के लिए भाजपा को फटकार लगाई और उन्होंने दावा किया कि यह कोविड महामारी की तीसरी लहर को आमंत्रित कर सकती है। मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा, ''जन आशीर्वाद यात्रा तीसरी लहर को न्योता देगी. जन आशीर्वाद यात्रा तब की जाती है जब जरूरत न हो. इससे राज्य में कोरोना संकट और बढ़ेगा.''

16 से 20 अगस्त के बीच होने वाली 'जन आशीर्वाद यात्रा' का उद्देश्य 43 नए मंत्रियों द्वारा लोगों का आशीर्वाद लेना है। नए केंद्रीय मंत्रियों ने जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर दी है क्योंकि विपक्ष द्वारा बार-बार व्यवधान के कारण उन्हें इस महीने की शुरुआत में संसद में पेश नहीं किया जा सका।

राउत ने कोविड-19 के समय में ठाकरे के काम के लिए भी उनकी सराहना की। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने राजनीति से ऊपर काम किया है, खासकर कोरोना काल में। कोरोना के समय में उन्होंने जिस तरह से काम किया, उसे दुनिया ने देखा और नोट किया। उस समय जब वर्क फ्रॉम होम समय की जरूरत थी, वह मुख्यमंत्री के रूप में काम कर रहे थे। वह राज्य में नंबर एक नेता हैं और भविष्य में वह देश में नंबर एक बनेंगे, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र के लिए जो किया उसके बारे में विपक्ष पहले भी कई बार चिल्ला चुका है, लेकिन उसके काम पर ध्यान दिया गया।

भारतीय ओलंपिक दल से कुछ इस तरह हुई पीएम मोदी की मुलाकात, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैलसा- अब देश की बेटियां भी दे सकेंगी NDA की परीक्षा

जम्मू-कश्मीर के मंदिरों पर हमला करना चाहते हैं आतंकवादी, गिरफ्तार आतंकियों ने उगले राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -