आज वर्चुअल रैली करेगी भाजपा, सरकार की उपलब्धियों पर होगी चर्चा
आज वर्चुअल रैली करेगी भाजपा, सरकार की उपलब्धियों पर होगी चर्चा
Share:

देश में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर भाजपा सरकार की उपब्धियां गिनाने के लिए वर्चुअल रैली का आयोजन कर रही है. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा आज उत्तर प्रदेश में पहली वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे. इसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों से उनका संवाद होगा.

कोरोना को लेकर फिर चीन पर बरसे डोनाल्ड ट्रम्प, बीमारी को दिया नया नाम- 'कुंग फ्लू'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लद्दाख की गलवन घाटी में चीन सेना की घुसपैठ के बाद भारत व चीन के सैनिकों की झड़प में भारत के 20 सैनिकों के शहीद होने के कारण नड्डा की इस वर्चुअल रैली को स्थगित कर दिया गया था. इसके बाद भाजपा की पहली वर्चुअल रैली आज होगी. शाम छह बजे होने वाली पश्चिमांचल की इस रैली को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे. इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी शामिल होंगे.

'दुष्ट है चीन' ! यूरोपीय देश तय करें वे बीजिंग के साथ या वाशिंगटन के ? - माइक पोम्पियो

अपने बयान में सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस रैली के बारे में कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के विपत्तिकाल में भी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से राष्ट्रवादी विचारों का प्रवाह निरंतर जारी है. इसी क्रम में आज शाम को छह बजे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक वर्चुअल रैली उत्तर प्रदेश जनसंवाद रैली को संबोधित करेंगे. इसमें आप सभी अवश्य सहभागी बनें.पहली जनसंवाद रैली में अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दिल्ली से जुड़ेंगे जबकि संचालन लखनऊ में भाजपा मुख्यालय से होगा जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहेंगे. स्वतंत्र देव ने बताया कि हर जनसंवाद रैली में दस लाख से अधिक लोगों को मोबाइल में लिंक भेजकर रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाएगा. फेसबुक, यू टयूब चैनल व ट्विटर के माध्यम से भी सभी वर्गों के लोगों को जोडऩे में कार्यकर्ता जुड़े हैं.

चीन विवाद पर मोदी सरकार को मिला YSR कांग्रेस का समर्थन, जगन बोले- ये एकता दर्शाने का समय

क्या बिहार में नया गठबंधन खड़ा करने की तैयारी कर रहे जीतन राम मांझी ?

राहुल के 'सरेंडर मोदी' वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -