NIA से भाजपा की मांग, कहा-  'जय श्रीराम' के नारों का बदला लेने के लिए..
NIA से भाजपा की मांग, कहा- 'जय श्रीराम' के नारों का बदला लेने के लिए..
Share:

पश्चिम बंगाल में हाल ही शुरू हुई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर सोमवार को पथराव का केस सुनने के लिए मिला है। न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा लौट रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थर फेंके जा चुके थे। मालदा जिले के कुमारगंज के पास यह घटना हो चुकी है। खबरों का कहना है कि पत्थर लगने से ट्रेन के C-13 कोच के गेट के शीशे में दरार आई है। अब बीजेपी ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और टीएमसी कार्यकर्ताओं पर वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंकने का इल्जाम भी लगा दिया है। भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने इसे TMC की साजिश करार भी दे डाला है।

भाजपा ने की एनआईए जांच की मांग: बीजेपी ने वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव केस में NIA जांच की पटेल भी की है। भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने इस बारें में बोला है कि क्या यह घटना हावड़ा स्टेशन में वंदे भारत ट्रेन के उद्घाटन समारोह के बीच 'जय श्री राम' के नारे लगाने का बदला भी कहा जा रहा है। उन्होंने बोला है कि, मैं पीएम और रेल मंत्रालय से अपील करता हूं कि इस मामले की जांच NIA को सौंपी जाए और अपराधियों को दंडित किया जाए। 

नारेबाजी से नाराज हो गईं थी ममता: वंदे भारत एक्सप्रेस के उद्धाटन के बीच ममता बनर्जी ने हावड़ा स्टेशन पर मंच पर बैठने से मना भी कर दिया है। यहां से न्यू जलपाईगुड़ी के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा दी गई थी। कहा जा रहा है कि रेलवे स्टेशन पर आई भीड़ में से कुछ लोगों ने जोरदार नारेबाजी की। जिसके उपरांत ममता बनर्जी ने मंच पर बैठने से मना  कर दिया। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और राज्यपाल CV आनंद बोस ने ममता बनर्जी को शांत करने की कोशिश की है। हालांकि, ममता ने मंच नहीं जाने का फैसला किया और मंच के सामने कुर्सी पर बैठ गईं।

सुखजीत सिंह का बड़ा बयान, कहा- "खिलाड़ियों में सच्ची टीम भावना..."

नहाने गई थी छात्रा, डेढ़ घंटे तक बाथरूम से नहीं निकली बाहर और फिर...

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उमा भारती ने राहुल गांधी को दिया ये संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -