भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व आज कर्नाटक मंत्री सूची को अंतिम रूप देने का होगा कार्यक्रम
भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व आज कर्नाटक मंत्री सूची को अंतिम रूप देने का होगा कार्यक्रम
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने आज (3 अगस्त) शाम तक मंत्रियों के नामों की सूची का खुलासा भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा किया जाएगा। एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि विभिन्न संयोजनों की तीन सूचियां सौंपी गई हैं और राष्ट्रीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा एक सूची को अंतिम रूप देंगे। हालांकि, उन्होंने सूची में शामिल किए जाने वाले मंत्रियों की संख्या के बारे में अनभिज्ञता व्यक्त की।

मीडिया को ब्योरा साझा करते हुए बोम्मई ने कहा- "एक संसदीय सत्र है। सत्र के बाद, वे (पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व) चर्चा करेंगे और सूची (मंत्रियों के नामों की) का खुलासा करेंगे। वे खुद सूची का खुलासा करेंगे। हम उम्मीद कर रहे हैं कि अंतिम सूची मंगलवार शाम तक। कुल मिलाकर, हमने अपने बीच एक सूची पर चर्चा की है। केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा कि किसे शामिल किया जाए और किसे छोड़ दिया जाए। इसलिए, हमें पता चल जाएगा कि कौन मंत्री होगा और कौन नहीं।"

बोम्मई ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व कैबिनेट गठन के मुख्य फॉर्मूले को अंतिम रूप देगा। "सूत्र मुख्य रूप से उन चरणों की संख्या पर स्पष्टता देता है जिनमें मंत्रालय का गठन किया जाना चाहिए, शपथ ग्रहण करने वाले विधायकों की संख्या और क्षेत्रीय / सामाजिक प्रतिनिधित्व।"

रास्ते में बैठे कुत्ते पर महिला ने चढ़ा दी तेज रफ्तार कार, FIR दर्ज

हरियाणा में हनीट्रैप का खतरनाक खेल, 5 युवकों को झूठे दुष्कर्म केस में फंसाया, मांगे लाखों रुपए

दलित लड़की से 7 माह तक दुष्कर्म करता रहा नौशाद, बोला- अगर मुस्लिम बनोगी, तो ही निकाह करूँगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -