'दो कैंची-दो रिबन, पहली बार देखा ऐसा उद्घाटन', नीतीश-तेजस्वी पर BJP का हमला
'दो कैंची-दो रिबन, पहली बार देखा ऐसा उद्घाटन', नीतीश-तेजस्वी पर BJP का हमला
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव एक उद्घाटन कार्यक्रम में अलग अलग फीता काटते दिखाई दे रहे हैं। अब इस मामले में भाजपा ने नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। 

दरअसल, नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव बिहार के भोजपुर जिले में हाल ही में एक 272 बिस्तरों वाले मानसिक चिकित्सालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। यहां दोनों ने एक ही चिकित्सालय में एक साथ दो अलग अलग फीते काटे। उद्घाटन कार्यक्रम में दोनों नेताओं द्वारा दो अलग-अलग फीता काटने की फोटोज ने विपक्ष को प्रदेश में महागठबंधन सरकार पर तंज कसने का अवसर दे दिया। जदयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने फोटो को ट्वीट करते हुए कहा, "ऐसा उद्घाटन किसी ने नहीं देखा होगा। दो फीता, दो कैंची और सीएम का फीता नीचे। इसे कहते हैं नरक में ठेलम ठेल"।

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने इसे लेकर नीतीश और तेजस्वी पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट किया, महान भारतवर्ष के इतिहास में राजद एवं जदयू के पसंदीदा मुगल काल में भी उद्घाटन के लिए दो फीता नहीं कटा होगा। बिहार के महागठबंधन या महागठबंधन सरकार में उद्घाटन के लिए दो फीते बांधे एवं काटे। ऊपरवाला डिप्टी सीएम और नीचे वाला सीएम के लिए। बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि इस समारोह से स्पष्ट हो गया कि नीतीश कुमार सिर्फ कार्यकारी मुख्यमंत्री है तथा तेजस्वी यादव दरअसल सुपर सीएम हैं। अरविंद कुमार सिंह ने ट्वीट किया, "ऊपरी फीता को सुपर सीएम तेजस्वी यादव ने काटा, जबकि नीचे का फीता बिहार के कार्यकारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने काटा। जो पार्टी बड़ी है उसने ऊपरी फीता काटा, जबकि छोटी पार्टी वालों ने नीचे का फीता काटा। उद्घाटन में उपस्थित सरकारी अफसर को भी यह पता चला कि दोनों नेताओं की वास्तविक स्थिति क्या है? यही वजह है कि प्रशासन बेलगाम है तथा बदमाशों का हौसला बुलंद है। 

CM की तरह नजर आता था शख्स तो करने लगा ये काम, अब दर्ज हुई FIR

विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

शशि थरूर या अशोक गहलोत... कौन लेगा राहुल गांधी की जगह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -