'पूरे मुल्क में भाजपा-कांग्रेस में कोई फर्क नहीं, ये राम-श्याम की जोड़ी है', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
'पूरे मुल्क में भाजपा-कांग्रेस में कोई फर्क नहीं, ये राम-श्याम की जोड़ी है', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

भोपाल: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी एवं कांग्रेस को राम और श्याम की जोड़ी बताया है। उन्होंने मध्य प्रदेश के भोपाल में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप यदि यह सोच रहे हैं कि कांग्रेस आपका साथ देगी तो याद रखना, यह साथ नहीं देगी। पूरे मुल्क में बीजेपी एवं कांग्रेस में कोई फर्क नहीं है। ये राम और श्याम की जोड़ी है। ये एक सिक्के के दो पहलू हैं।

ओवैसी ने कांग्रेस द्वारा उन्हें बीजेपी की बी टीम कहे जाने को लेकर बोला कि मैं कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं से पूछता हूं तो जब कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तथा कांग्रेस के 20 MLA पार्टी छोड़कर बीजेपी में चले गये। क्या वो ओवैसी के हाथों से गुलाब जामुन खाकर मामा(शिवराज सिंह चौहान) को सीएम बनाए? उन्होंने कहा कि बताओ कमलनाथ, तुम्हारी पार्टी के लोग अपना जमीर बेचकर बीजेपी में चले गये। तुम्हारे विधायक ने मध्य प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया तथा बीजेपी में चले गये। मगर कांग्रेस में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो मोदी-शाह पर ऊंगली उठा सके। ये लोग मुझे बोलते हैं कि मैं वोट काटने के लिए आया हूं मगर मैं वोट काटने नहीं, अपना अधिकार लेने आया हूं।

साथ ही भोपाल में जनता को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, “मैं आपसे अपील कर रहा हूं कि आप लोकतंत्र को मजबूत कीजिए, नेता बनिए। मेरी जिंदगी या किसी की भी जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। मेरी गाड़ी पर 6 गोलियां चल चुकी हैं। मैं मौत से नहीं डरता हूं।” बता दें कि ओवैसी इन दिनों में मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में AIMIM को मजबूती देने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। 

अपनी पार्टी को भाजपा में विलय करेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह !

'बेचारे उद्धव भी चले गए...', MVA की सरकार गिरते ही CM शिवराज ने कसा तंज

लगातार चुनाव हारने के बाद 'अखिलेश' की गिरती साख, सहयोगी दल ही दिखाने लगे आँख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -