ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा, सीने पर 'जय श्री राम' लिखकर सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता
ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा, सीने पर 'जय श्री राम' लिखकर सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता
Share:

कोलकाता: जय श्री राम के नारे पर पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी की तरफ से जिस तरह से आक्रोश जाहिर किया जा रहा है, उसके बाद लोगों, विशेषकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उबाल देखने को मिल रहा है. भाजपा कार्यकर्ता ममता बनर्जी के इस गुस्से को और भी बढ़ाने का प्रति दिन नए प्रयास कर रहे हैं. 

इसी क्रम में पूर्व बर्दवान के खण्डघोष इलाके में भाजपा की तरफ से आयोजित किए गए जुलूस में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने सीने पर जय श्री राम लिखकर न सिर्फ लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, बल्कि ममता बनर्जी के इस रवैए का प्रतिकार भी किया है. वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फेसबुक पोस्ट में कहा है कि भाजपा बार-बार ‘जय श्री राम’ का इस्तेमाल कर धर्म को सियासत में मिला रही है. टीएमसी सुप्रीमो ने यह भी कहा कि नफरत की विचारधारा के प्रचार-प्रसार की कोशिश की जा रही है, जिसका विरोध किया जाना चाहिए.

सीने पर जय श्री राम लिखकर सड़कों पर निकले लोगों का कहना है कि हम लोग हिंदू धर्म के मानने वाले हैं और जय श्री राम बोलने अथवा लिखने में कोई पाबन्दी नहीं लगा सकता है. इसलिए हम लोग ममता बनर्जी के प्रतिवाद में जय श्री राम लिख कर सड़कों पर निकले हैं. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने रविवार को आरोप लगाया है कि भाजपा बार-बार ‘जय श्री राम’ का उपयोग कर धर्म को सियासत में मिला रही है. 

आज महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान कर सकती है आप सरकार, केजरीवाल करेंगे प्रेस वार्ता

आज दिल्ली में अहम् बैठक करेंगी मायावती, पार्टी में ही सकते हैं बड़े फेरबदल

चुनाव में जेडीएस को मिली करारी हार, अब ग्राम प्रवास कार्यक्रम फिर से शुरू करेंगे कुमारस्वामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -