भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे सिंधिया, हुआ भव्य स्वागत
भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे सिंधिया, हुआ भव्य स्वागत
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद पहली दफा ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे. विशेष विमान से सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर के साथ दिल्ली से भोपाल आए. यहां हवाई अड्डे पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. स्वागत से अभिभूत हो सिंधिया गाड़ी की बोनट पर बैठ गए. यहां कार्यकर्ताओं के लाए बुके, मालाओं और साफे को उन्होंने स्वीकार किया. हवाई अड्डे से सिंधिया भाजपा दफ्तर जाएंगे. इसके बाद वहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. फिर राज्य सभा के लिए नामांकन की प्रक्रिया संपन्न करेंगे. 

इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल के पॉलिटेक्निक चौराहे के समीप लगे सिंधिया के पोस्टरों को फाड़ दिया गया और जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो लगी हुई थी, उसपर स्याही लगा दी.  आपको बता दें कि बुधवार को ज्योतिरादित्य ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की थी.

वहीं इससे पहले बुधवार को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी ज्योतिरादित्य का पार्टी में स्वागत करते हुए ट्वीट किया था. शिवराज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा था कि स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज. जिसके बाद सिंधिया ने भी उनके साथ काम करने की खुशी जाहिर की थी.

कोरोना वायरस से निपटने के लिए इस फाइटर जेट कंपनी ने संभाला मोर्चा

सिंधिया के बाद अब राजद ने भी दिया कांग्रेस को झटका, पुराने वादे भूलकर उठाया ये कदम

मंत्री जीतू पटवारी और लाखन सिंह को भाजपा ने कराया गिरफ्तार, कांग्रेस विधायकों को छुड़ाने पहुंचे थे बंगलोर - सूत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -