वित्त मंत्री की कार पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फेंकी थी चप्पल, अब जिलाध्यक्ष ने उठा लिया ये कदम
वित्त मंत्री की कार पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फेंकी थी चप्पल, अब जिलाध्यक्ष ने उठा लिया ये कदम
Share:

चेन्नई: दक्षिण भारत में विस्तार की योजना पर काम कर रही भाजपा को तमिलनाडु में झटका लगा है। तमिलनाडु में भाजपा के नेता पार्टी छोड़ने लगे हैं। मदुरै जिले के जिलाध्यक्ष ने भाजपा छोड़ने की घोषणा कर दी है। मदुरै भाजपा के जिलाध्यक्ष पी सरवनन ने शनिवार को तमिलनाडु के वित्त मंत्री पलानीवेल त्यागराजन से उनके निवास पर भेंट की तथा इसके पश्चात् पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार, पी सरवनन ने भाजपा कार्यकर्ता की तरफ से वित्त मंत्री की कार पर चप्पल फेंके जाने की घटना को लेकर उनसे माफी भी मांगी। सरवनन ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इससे बहुत ही हुआ हूं। वित्त मंत्री पलानीवेल त्यागराजन से मुलाकात के पश्चात् उनके आवास पर मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि एक वर्ष पहले DMK से इस्तीफा देकर भाजपा में आया था किन्तु अब ये पार्टी मुझे पसंद नहीं। सरवनन ने आरोप लगाया कि भाजपा अल्पसंख्यकों के खिलाफ काम कर रही है। आगे उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री की कार पर हुए हमले से आहत था तथा इसीलिए उनसे मुलाकात कर माफी मांगी। मदुरै हवाईअड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओं का बर्ताव सही नहीं था। हालांकि, वित्त मंत्री ने इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया है। पी सरवनन ने कहा कि अब मैं भाजपा में नहीं रहूंगा क्योंकि नफरत और धर्म की राजनीति मुझे शोभा नहीं देती। मन की शांति भाजपा में बने रहने से अधिक आवश्यक है। मैं रविवार प्रातः अपना इस्तीफा भाजपा को सौंप दूंगा। DMK में फिर से सम्मिलित होने की बात पर पी सरवनन ने कहा है कि फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है मगर DMK के साथ फिर से चले जाने में कुछ गलत नहीं है।

दरअसल, शनिवार दोपहर मदुरै हवाईअड्डे पर तमिलनाडु के वित्त मंत्री पलानीवेल त्यागराजन की कार पर चप्पल फेंकने के मामले में 5 भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया था। सभी के विरुद्ध IPC की धारा 506, 341, 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि पी सरवनन ने वर्ष 2021 में DMK छोड़कर भाजपा का दामन थामा था।

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर आज राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू

श्रीलंका जैसी हो जाएगी बंगाल की स्थिति, TMC नेताओं को दौड़ा-दौड़कर मारेंगे लोग- दिलीप घोष

आजादी के 75वें वर्ष पर 75 घंटों का धरना देंगे राकेश टिकैत, सरकार से करेंगे ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -