ओडिशा CM नवीन पटनायक के काफिले पर भाजपा कार्तकर्ताओं ने फेंके अंडे, जानिए क्या है मामला ?
ओडिशा CM नवीन पटनायक के काफिले पर भाजपा कार्तकर्ताओं ने फेंके अंडे, जानिए क्या है मामला ?
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के कालाहांडी में शिक्षक के अपहरण और हत्या के मामले में राज्य सरकार की निष्क्रियता के विरोध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पुरी में सीएम नवीन पटनायक के काफिले पर अंडे फेंके. घटना सरकारी अस्पताल चौक के पास उस समय हुई, जब पटनायक पुरी में 331 करोड़ रुपए की ‘हेरिटेज कॉरिडोर परियोजना’ के शिलान्यास समारोह में हिस्सा लेने के बाद भुवनेश्वर लौट रहे थे.

पटनायक के काफिले के गुजरने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए. इससे पहले पुरी में बड़ा डंडा (ग्रैंड रोड) पर पटनायक को काले झंडे दिखाने के आरोप में भाजपा के युवा संगठन भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) और कांग्रेस से सम्बंधित NSUI के तीन सदस्यों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था. BJYM प्रदेश इकाई के अध्यक्ष इराशीष आचार्य ने भुवनेश्वर में मीडिया से बात करते हुए बताया कि, 'जयंत दास की अगुआई में हमारे कार्यकर्ताओं ने CM के काफिले को निशाना बनाकर अंडे फेंके हैं. यह विरोध तब तक जारी रहेगा, जब तक पटनायक अपने कुछ दागी मंत्रियों के खिलाफ एक्शन नहीं लेते.'

वहीं, जगन्नाथ मंदिर के सामने ग्रैंड रोड पर गोबर मिश्रित पानी छिड़ककर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क का शुद्धिकरण किया और दावा किया कि शिलान्यास समारोह में शामिल हुए सूबे के ‘दागी’ मंत्रियों ने पवित्र पथ से गुजरकर इसे अशुद्ध कर दिया था.

मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, 80 करोड़ गरीबों को मार्च तक मिलेगा मुफ्त राशन

अखिलेश यादव का बड़ा चुनावी ऐलान, किसान आंदोलन के शहीदों के लिए की ये घोषणा

महाराष्ट्र में भी जल्द खुलेंगे स्कूल, कल तरीकों का ऐलान कर सकते हैं सीएम ठाकरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -