700 Km पैदल चलकर पीएम मोदी से मिलने पहुंचा भाजपा कार्यकर्ता, 22 दिनों में पूरा किया सफर
700 Km पैदल चलकर पीएम मोदी से मिलने पहुंचा भाजपा कार्यकर्ता, 22 दिनों में पूरा किया सफर
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सागर जिले से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार आज पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पैदल दिल्ली पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी भी उनसे गर्मजोशी के साथ मिले. दोनों की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले पर ट्वीट करने के लिए पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि पीएम मोदी के दिल में जन-जन के लिए काफी प्यार है. देश का प्रत्येक नागरिक उनके लिए बहुत प्रिय है.

 

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि सागर जिले के देवरी से पैदल चलकर भाजपा कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार (Chotelal Ahirwar) दिल्ली पहुंचे. पीएम मोदी ने पार्टी के कार्यकर्ता से मुलाकात कर सभी को अभिभूत कर दिया. बता दें कि छोटेलाल अहिरवार ने भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल वाला गमछा माथे से बांधकर और पार्टी का गमछा गले में पहनकर पीएम मोदी से मुलाकात की. इस दौरान पीएम मोदी ने उनसे कई अहम मुद्दों पर बातचीत की. इस दौरान छोटेलाल भी पीएम मोदी की बातों को गौर से सुनते दिखाई दिए.

इस दौरान पीएम मोदी ने उनसे पूछा कि उनसे मिलने के लिए उन्हें पैदल दिल्ली आने की क्या आवश्यकता थी. इसका जवाब देते हुए छोटेलाल ने कहा कि यदि वह पैदल नहीं आते तो शायद मिलना भी नहीं होता. मुलाकात के बाद छोटेलाल ने बताया कि पीएम मोदी ने उन्हें देखते ही गले से लगा लिया. छोटेलाल भाजपा के झंडे वाली पोशाख पहनकर पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने पीएम मोदी से देवरी क्षेत्र में कारखाना लगाने को लेकर मांग पत्र सौंपा. इस दौरान पीएम मोदी ने उन्हे गरीबों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के संबंध में बताया.

अगले वित्तीय संकट का कारण बन सकती है बिटकॉइन जैसी क्रिप्टोकरेंसी

अमित शाह ने किया नेशनल फॉरेंसिक साइंसेज यूनिवर्सिटी का शिलान्यास

सहारा ने नेटफ्लिक्स के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा, अदालत ने किया तलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -