त्रिपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोमबत्ती जलाकर किया बंगाल हिंसा का विरोध

May 06 2021 03:43 PM
त्रिपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोमबत्ती जलाकर किया बंगाल हिंसा का विरोध

अगरतला: पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणामों के बाद से हो रही हिंसा को लेकर आज त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विरोध किया है. त्रिपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोमबत्ती जलाकर बंगाल हिंसा का विरोध किया है. सीएम बिप्लब कुमार देब के आह्वान पर अमल करते हुए सूबे के सभी हिस्सों में भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने शाम 7 बजे अपने घरों के आगे 5 मोमबत्तियां जलाकर बंगाल में हो रहे खुनी खेल के खिलाफ विरोध किया.

अपने घर के बाहर मोमबत्ती जलाने के बाद सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा कि आज पूरे त्रिपुरा राज्य में प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा की सियासत का विरोध किया. साथ ही चुनाव बाद की सियासी हिंसा में मौत के घाट उतार दिए गए भाजपा कार्यकर्ताओं के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की. देब ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद चुन-चुन कर भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. और हिंसक रूप से उनका क़त्ल किया जा रहा है. जोकि लोकतांत्रिक परंपरा के खिलाफ है.

बिप्लब देब ने आगे कहा कि बंगाल में सियासी हिंसा में मारे गए कार्यकर्ताओं के आत्मा की शांति और भाजपा के युवा, महिला और बुजुर्ग कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ त्रिपुरा के सभी कार्यकर्ताओं ने अपने घर के आगे पांच मोमबती जलाकर अपने प्रतिवाद का इजहार किया है.

अब KYC अपडेट न होने पर भी अकाउंट फ्रीज़ नहीं कर पाएंगे बैंक !

कुलभूषण जाधव मामले पर पाकिस्तान ने भारत से माँगा सहयोग

महामारी ने अप्रैल में 20-25 प्रतिशत ऑटो ईंधन की मांग पर पड़ा प्रभाव: वुड मैकेंज़ी