बंगाल चुनाव: मतदान से पहले भाजपा कार्यकर्ता की माँ की हत्या, TMC पर आरोप
बंगाल चुनाव: मतदान से पहले भाजपा कार्यकर्ता की माँ की हत्या, TMC पर आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण की वोटिंग जारी है। किन्तु यहां मतदान से पहले मर्डर होने की जानकारी सामने आ रही है।  हुगली में गौघाट में में एक भाजपा कार्यकर्ता की मां का क़त्ल किए जाने का मामला सामने आया है। पार्टी ने TMC कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि TMC ने इस आरोपों को सिरे से नकार दिया है। मीडया रिपोर्ट्स की मानें तो हुगली के गौघाट इलाके में यह वारदात हुई है।

आरोप है कि TMC कार्यकर्ताओं ने भाजपा समर्थक की 50 वर्षीय मां पर हमला कर उनकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि TMC समर्थक भाजपा समर्थक के घर पहुंचे वहां पर कार्यकर्ता की मां बैठी थी। आरोपियों ने पहले उनके बेटे के संबंध में पूछताछ की मां ने जब कार्यकर्ताओं से मामला जानने का प्रयास किया, तो आरोपियों ने भाजपा समर्थक की मां माधवी आदक की बेरहमी से पिटाई कर दी। नाजुक हालात में महिला को अस्पताल में भर्ती करया गया, किन्तु उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया।

पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई का आरोप है कि TMC कार्यकर्ता हमारे समर्थक को आए दिन प्रताड़ित कर रहे थे। तीसरे चरण के चुनाव से एक दिन पहले ममता बनर्जी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता के घर को चारों तरफ से घेर लिया और फिर भाजपा समर्थक के साथ चुनाव को लेकर कहासुनी शुरू हो गई।. थोड़ी देर में हाथापाई होने लगी । जब मां बीचबचाव करने पहुंची तो कार्यकर्ताओं ने उनकी मां की निर्दयता से पिटाई कर दी। भाजपा जल्द से जल्द आरोपियो ंकी गिरफ्तारी की मांग कर रही है। वहीं टीएमसी इस आरोप को गलत बता रही है।

एनसीएईआर ने विश्वबैंक की अर्थशास्त्री पूनम गुप्ता को महानिदेशक के रूप में किया नियुक्त

एफएमसीजी क्षेत्र ने भविष्य में किसी भी व्यवधान के प्रभाव को कम करने के लिए बनाई ये योजना

भारत के आवासीय बाजार की बिक्री में लगातार देखने को मिल रही वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -