भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद जेपी नड्डा आज करेंगे दो दिवसीय दौरा

May 04 2021 09:42 AM
भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद जेपी नड्डा आज करेंगे दो दिवसीय दौरा

बंगाल चुनाव आखिरकार समाप्त हो गए और नतीजों ने इतिहास रच दिया, तीसरी बार विजेता ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बनीं। चुनाव परिणाम के बाद टीएमसी और बीजेपी के बीच हिंसक झड़पों में 9 की मौत हो गई। बीजेपी के कार्यालय को तोड़ दिया गया और सोमवार को लगभग 9 बीजेपी सदस्यों की हत्या कर दी गई। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल की दो दिवसीय यात्रा पर होंगे। 

राज्य में हुई चुनाव के बाद की हिंसा ने कई भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के जीवन का दावा किया। नड्डा हिंसा से प्रभावित लोगों के परिवारों से मिलने जाएंगे। बीजेपी ने ट्वीट किया, "टीएमसी कैडर में आपराधिक तत्वों द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर की जा रही व्यापक पोस्ट परिणाम प्रतिशोधात्मक हिंसा के मद्देनजर 4-5 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे।"

नड्डा प्रभावित कार्याकारों के परिवारों से मिलने जाएंगे। रविवार को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद विभिन्न क्षेत्रों में हुई हिंसा में कई भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता मारे गए। दुकानें लूट ली गईं और कई अन्य घायल हो गए, जिससे केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मामले पर एक तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी। बीजेपी ने एक वीडियो घटना भी साझा की जिसमें नंदीग्राम में टीएमसी की ममता बनर्जी द्वारा सीट गंवाने के बाद भड़की हिंसा। इससे पहले, भाजपा ने दावा किया था कि हमलों में एक महिला सहित उसके छह कार्यकर्ता और समर्थक मारे गए थे। पार्टी ने टीएमसी पर इसका आरोप लगाया।

इन महान नायकों की याद में मनाया जाता है कोयला क्रांति दिवस

देश की ऐसी हालत देखकर टूटा शक्ति कपूर का दिल, बोले- 'वैक्सीन जरुरी है'

नेशनल हॉस्पिटल में कोरोना पीड़ितों के साथ हो रही है लूट, आईएएस व अन्य बड़े अफसर भी हुए शिकार