धरने पर बैठे BJP कार्यकर्ता, पुलिस के खिलाफ नजर आया गुस्सा
धरने पर बैठे BJP कार्यकर्ता, पुलिस के खिलाफ नजर आया गुस्सा
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ सड़क पर उतर आए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा कार्यकर्ता बृहस्पतिवार सुबह से नोएडा सेक्टर-24 थाने के बाहर बैठे हैं और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. उनका कहना है कि नोएडा में पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं का बेवजह उत्पीड़न कर रही है. 

वित्त मंत्रालय से सुप्रीम कोर्ट का सवाल- EMI पर छूट, तो ब्याज पर क्यों नहीं ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने यूपी पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क जाम करनी शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा में भाजपा कार्यकर्ता के उत्पीड़न के खिलाफ भाजपा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता नोएडा ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल लिया है. बृहस्पतिवार सुबह मनोज गुप्ता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सेक्टर 24 थाने के बाहर धरने पर बैठे हैं.

दिल्ली सीमा विवाद पर SC का आदेश- NCR के लोगों के लिए बनाएं कॉमन पास

इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ताओं ने यूपी पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क जाम करनी शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा में भाजपा कार्यकर्ता के उत्पीड़न के खिलाफ भाजपा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता नोएडा ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल लिया है. बृहस्पतिवार सुबह मनोज गुप्ता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सेक्टर 24 थाने के बाहर धरने पर बैठे हैं. वही, महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता का आरोप कि सेक्टर 24 पुलिस भाजपा के पूर्व पदाधिकारी नरेश शर्मा का उत्पीड़न कर रही है. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता नरेश को नोएडा पुलिस ने बृहस्पतिवार को ही किसी मामले में पकड़ा है.

शिवसेना का आरोप- महाराष्ट्र में सामानांतर सरकार चला रहे गवर्नर

दिल्ली हिंसा मामला: आज भी कड़कड़डूमा कोर्ट में दो आरोपपत्र दाखिल करेगी क्राइम ब्रांच

क्या लॉकडाउन में मिलेगा पूरा वेतन ? 12 जून को फैसला देगा सुप्रीम कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -