लोकसभा चुनाव में बने थे भाजपा के हनुमान, अब NRC के डर से दे दी जान
लोकसभा चुनाव में बने थे भाजपा के हनुमान, अब NRC के डर से दे दी जान
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनावों के दौरान पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रमुख चेहरा रहे निभाष सरकार ने NRC में नाम न आने की आशंका के कारण खुदकुशी कर ली है। लोकसभा चुनावों के दौरान हनुमान के भेष में घूमने वाले निभाष सरकार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। किन्तु शुक्रवार (4 अक्टूबर) को निभाष सरकार ने अपने गांव हंसखाली में ख़ुदकुशी कर ली। 

उल्लेखनीय है कि हाल में कोलकाता आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि अब NRC पूरे देश में लागू किया जाएगा और सभी गैरकानूनी प्रवासियों को बाहर निकाला जाएगा। बात दें कि निभाष सरकार ने रानाघाट लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जगन्नाथ सरकार के लिए जमकर प्रचार किया था। निभाष की ख़ुदकुशी मामले की शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि निभाष ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की है। 

वहीं पुलिस के अनुसार, हालत बिगड़ने पर निभाष को शक्तिनगर जिला अस्पताल ले जाया गया था, किन्तु उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हालांकि निभाष के परिजनों का कहना है कि निभाष ने NRC के डर से आत्महत्या नहीं की है। मीडिया ने जब निभाष के पड़ोसी दीपक रॉय से इस संबंध में चर्चा की, तो उन्होंने कहा कि निभाष के परिवार वाले आत्महत्या का वजह बताने में हिचक रहे हैं।

दीपिका और मेघना के साथ काम करना दिल को छु लेने वाला अनुभव- विक्रांत मैसी

RBI का बड़ा फैसला, अब एटीएम से नहीं निकलेंगे 2000 रुपए के नोट

प्याज़ के बाद अब टमाटर ने बढ़ाई लोगों की चिंता, आसमान पर पहुंचे दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -