पश्चिम बंगाल में एक और बीजेपी कार्यकर्ता को मार कर टांगा
पश्चिम बंगाल में एक और बीजेपी कार्यकर्ता को मार कर टांगा
Share:

पंचायत चुनावों में हिंसा और परिणाम के बाद अब तक पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला जारी है. अब पुरुलिया जिले के डाभा गांव में एक बीजेपी कार्यकर्ता का शव पोल से लटका मिला है. दुलाल कुमार बीजेपी से जुड़ा हुआ एक कार्यकर्त्ता था जिसे मर कर खाबे पर वटंग दिया गया. पुलिस के अनुसार दुलाल की लाश शनिवार को एक पावर ग्रिड टावर से लटकी मिली. दुलाल भी शुक्रवार रात से लापता था. इसके इलावा एक और बीजेपी समर्थक की पुरुलिया के बड़ाबजार इलाके में पिटाई हुई है. उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया था.


इससे पहले बुधवार को ही ऐसी घटना सामने आने से हड़कंप मच गया था. दोनों घटनाओं के पीछे बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस को आरोपी ठहराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बीजेपी ने इसे सुनियोजित हत्या करार देते हुए सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है. पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, 'हम शर्मिंदा हैं, शायद प्रजातंत्र भी शर्मिंदा है!' उन्होंने लिखा हम शर्मिंदा हैं! मैंने कल रात अनुज शर्मा ADG लॉ & ऑर्डर, #WestBengal से बहुत देर बात की.. बलरामपुर के दुलाल की जान खतरे मे है बताते हुए,उनसे किसी भी हाल मे उसे बचाने के लिए अनेक बार कहा! .उन्होने कहा था, पुलिस पूरी ताकत से कोशिश कर रही है और मैं स्वयं पूर्ण प्रयास करूंगा..

बता दें कि 2 दिन पहले त्रिलोचन महतो नाम के एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया था. हत्यारों ने मृतक के पीठ पर 'बीजेपी के लिए काम करोगे तो यही हश्र होगा' यह संदेश भी लिख दिया था. राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर इस मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस भेजा है. 

 

कार्यकर्ता की पेड़ पर टंगी लाश,पीठ पर लिखा बीजेपी के .........

60 साल का यह शख्स रोड़ पर लड़कियों के सामने अपनी पेंट खोलकर...

पीएम मोदी आज झारखण्ड-पश्चिम बंगाल के दौरे पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -