बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, TMC पर लगा आरोप
बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, TMC पर लगा आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से सम्बंधित लोगों की हत्याएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मुर्शिदाबाद हत्याकांड के अब ताजा मामला राज्य के नादिया जिले से आया है, जहां अपराधियों ने 52 साल के एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. भाजपा ने मृतक को अपना सदस्य बताया है.

शनिवार को पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि हरलाल देबनाथ किराने की एक दुकान चलाता था. शुक्रवार रात उसकी राणाघाट के हबीबपुर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है. मृतक हरलाल देबनाथ की पत्नी चंदना देबनाथ ने बताया है कि दो हमलावर दुकान पर आए और समान मांगा. जब हरलाल उनके लिए सामग्री निकाल रहा था, तभी उन्होंने गोली मार दी और भाग निकले.

पुलिस के अनुसार, अपराधियों की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही हत्या के पीछे के कारण का पता लगाया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स ने कि राणाघाट से भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार के हवाले से बताया है कि हरलाल देबनाथ 1996 से ही भाजपा के लिए काम कर रहे हैं. वो हमारे राणाघाट की अखंड मंडल समिति के सदस्य थे. वो दबाव कि वजह से कुछ समय के लिए दूर हो गए थे, किन्तु 2019 लोकसभा चुनाव में उन्होंने फिर से भाजपा के लिए चुनाव प्रचार किया था.

भारती एयरटेल ने विदेशी निवेशकों से जुटाए भारी रकम, मिले 5,330 करोड़ रुपये

रेपो रेट में हो सकती है और कटौती, आरबीआई ने दिए संकेत

मंदी के बावजूद भी त्योहारी सीजन में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हुआ बम्पर कारोबार, जानें आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -