TMC के 'गुंडों' की पिटाई से एक और भाजपा कार्यकर्ता की मौत, शुभेंदु अधिकारी ने किया ट्वीट
TMC के 'गुंडों' की पिटाई से एक और भाजपा कार्यकर्ता की मौत, शुभेंदु अधिकारी ने किया ट्वीट
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद सत्ताधारी TMC द्वारा जारी सियासी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। 3 मई को TMC के गुंडों की पिटाई में जख्मी गुए नंदीग्राम के भाजपा समर्थक देबव्रत मैती की गुरुवार को मौत हो गई। वह टीएमसी वर्कर्स द्वारा पिटाई किए जाने के बाद गंभीर रूप से घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती थे। नंदीग्राम में ममता बनर्जी को हराने वाले भाजपा MLA  शुभेंदु अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है।

शुभेंदु ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”मेरे निर्वाचन क्षेत्र #नंदीग्राम विधानसभा से आज सदमा पहुँचाने वाली खबर। #छिलाग्राम गाँव के श्री देबव्रत मैती ने आज दम तोड़ दिया। चुनाव नतीजे आने के ठीक 1 दिन बाद 3 मई को तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने उनकी बेरहमी से पिटाई की थी। पश्चिम बंगाल असली परिवर्तन चाहता था, यह नहीं।” देबव्रत मैती की मौत के बाद शुभेंदु ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मैं दुख की इस घड़ी में मैती के परिवार वालों के साथ खड़ा हूँ और मुझे पूरा भरोसा है कि पश्चिम बंगाल के महान लोग भी उनके साथ खड़े हैं।

उन्होंने पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”आज रात को मैंने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। दिवंगत आत्मा के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। आत्मा को शाश्वत शांति मिले। मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़ा हूँ, न सिर्फ उनके MLA बल्कि इस पवित्र धरती के बेटे के रूप में भी। मुझे पूरा विश्वास है कि पश्चिम बंगाल के महान लोग भी उनके साथ खड़े होंगे।”

 

अगले हफ्ते से लगनी शुरू हो सकती है Sputnik-V वैक्सीन, जुलाई से भारत में शुरू होगा उत्पादन

क्रिकेटर ऋषभ पंत ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

पंजाब में आज से शुरू होगा 18 से ऊपर वाले सभी लोगों के लिए टीकाकरण अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -