बंगाल में नहीं थम रही सियासी हिंसा, पेड़ पर लटकती मिली भाजपा कार्यकर्ता की लाश
बंगाल में नहीं थम रही सियासी हिंसा, पेड़ पर लटकती मिली भाजपा कार्यकर्ता की लाश
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटकता पाया गया है। बीरभूम के मल्लापुर थाने के तहत आने वाले बरोतुरी इलाके में भाजपा कार्यकर्ता पूर्णचंद्र नाग की लाश पेड़ पर लटकी हुई पाई गई है। ग्रामीणों का कहना है कि नाग की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है।

भाजपा की तरफ से इस हत्या के लिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) को जिम्मेदार ठहराया गया है। ऐसे में राज्य में एक बार फिर से सियासी तनाव का माहौल पैदा हो सकता है। फिलहाल मामले की छानबीन शुरू हो गई है और पुलिस ने कार्यकर्ता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि पूर्ण चंद्र नाग दिहाड़ी श्रमिक थे और छोटे-मोटे काम करके घर चलाते थे। पिछले विधानसभा चुनाव के पहले ही उन्होंने भाजपा का समर्थन करना आरंभ कर दिया था। 

हालांकि, उन्होंने कभी भी सियासत में सक्रिय रूप से हिस्सा नहीं लिया था। जानकारी के अनुसार, पूर्णचंद्र सोमवार शाम को किसी काम से घर निकले थे, मगर वह वापस नहीं लौटे और मंगलवार सुबह उनका शव पेड़ से लटका पाया गया। पेड़ पर लाश लटकती पाए जाने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को बताया, जिसके बाद उसे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

नोएडा में दोस्त से मिलने गई युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, 11वीं मंजिल से गिरी नीचे

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष के साथ बातचीत जारी रखेगा पाकिस्तान

कबाड़ बेचकर तान दिया 5 मंजिला घर, आदतन अपराधी है जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड 'अंसार'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -