बंगाल में कब थमेंगी सियासी हत्याएं ?  एक और भाजपा कार्यकर्ता का शव फंदे से लटकता मिला
बंगाल में कब थमेंगी सियासी हत्याएं ? एक और भाजपा कार्यकर्ता का शव फंदे से लटकता मिला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के कोटलदिघी इलाके में सोमवार (27 जून, 2022) की सुबह पाथरचट्टी कबीरस्थान के निकट एक 45 साल के भाजपा कार्यकर्ता की लाश फंदे पर लटकती हुई पाई गई है। यह इलाका कोतुलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की शिनाख्त सहदेव खा के रूप में की गई है। भाजपा की राज्य इकाई ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी कार्यकर्ता सहदेव की हत्या तृणमूल कांग्रेस (TMC) के गुंडों ने की थी। वहीं, बंगाल पुलिस का दावा है कि हत्या का कोई सबूत नहीं है।

 

पुलिस ने शुरूआती जाँच के बाद यह भी दावा किया कि सहदेव ने मानसिक अवसाद की वजह से ख़ुदकुशी की होगी। हालाँकि, देखने से ऐसा लगता है कि मृतक को कहीं और मारे जाने के बाद यहाँ लाकर उसे फाँसी पर लटकाया गया है। हालाँकि, कहा जा रहा है कि मृतक के परिवार ने अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी है, मगर पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया था। वहीं, सहदेव की लाश को पोस्टमार्टम के लिए बिष्णुपुर जिला अस्पताल भेजा दिया गया है, जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई है।

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, यह दावा किया जा रहा है कि मृतक भाजपा कार्यकर्ता आइसक्रीम बेचने का काम करता था। इस बीच, भाजपा ने पुलिस के दावों का खंडन किया है। पार्टी ने दलील दी है कि सहदेव एक सक्रिय भाजपा सदस्य थे, जो कोतुलपुर विधानसभा क्षेत्र के गोपालपुर ढक पारा में बूथ क्रमांक 104 में कार्यरत थे। पार्टी का इल्जाम है कि घर लौटने समय सहदेव की हत्या कर दी गई और ख़ुदकुशी का मामला बनाने के लिए उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया। MLA नीलाद्री शेखर दाना के नेतृत्व में भाजपा ने नेशनल हाईवे -6 पर नाकाबंदी कर विरोध प्रदर्शन किया।

सिंगल यूज़ प्लास्टिक बैन, 1 जुलाई से बंद हो जाएगा इन सामानों की बिक्री और इस्तेमाल

वाराणसी और लखनऊ में छाए बादल, यूपी के 32 जिलों में दो दिनों तक होगी झमाझम बारिश

मोहम्मद ज़ुबैर के फोन में क्या है ? दिल्ली पुलिस की जांच में नहीं कर रहे सहयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -