तेलंगाना में मंत्री की प्रताड़ना से तंग आकर भाजपा कार्यकर्ता ने की ख़ुदकुशी, अमित शाह ने जताया शोक
तेलंगाना में मंत्री की प्रताड़ना से तंग आकर भाजपा कार्यकर्ता ने की ख़ुदकुशी, अमित शाह ने जताया शोक
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के एक मंत्री व पुलिस की प्रताड़ना से आहत होकर राज्य के खम्माम जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिवंगत भाजपा नेता के परिवार वालों से चर्चा कर शोक प्रकट किया और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। बता दें कि तेलंगाना के भाजपा कार्यकर्ता साई गणेश ने बीते दिनों आत्महत्या कर ली थी। इसका कारण राज्य के एक मंत्री द्वारा उन्हें दी गई प्रताड़ना को बताया जा रहा है। 

तेलंगाना की भाजपा कोर कमेटी के सदस्य व तमिलनाडु के सह प्रभारी सुधाकर रेड्डी ने अन्य भाजपा नेताओं के साथ भाजपा कार्यकर्ता के घर जाकर उन्हें आर्थिक मदद मुहैया कराई। रेड्डी ने गणेश के परिजनों से अमित शाह से फोन पर बात भी कराई। शाह ने तेलंगाना के भाजपा नेताओं को निर्देश दिया कि वे दिवंगत कार्यकर्ता के परिजनों की सहायता करें और आवश्यकता पड़ने पर मामला उच्च न्यायालय में लेकर जाएं। अमित शाह ने कार्यकर्ता के परिजनों से कहा कि वे उनके साथ खड़े हैं और परिवार वालों के लिए लड़ाई लड़ेंगे। 

रेड्डी ने एक ट्वीट में आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता की मौत राज्य के परिवहन मंत्री अजय कुमार पुववाड़ा की प्रताड़ना के चलते हुई है। पुववाड़ा के अत्याचारों की वजह से गणेश ने ख़ुदकुशी कर ली। रेड्डी के साथ गणेश के घर गए भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि सुसाइड नोट में गणेश ने स्पष्ट रूप से बताया है कि TRS के मंत्री पुववाड़ा उनकी मौत के लिए जिम्मेदार हैं। हालांकि पुलिस ने इस मुद्दे पर FIR दर्ज नहीं की। भाजपा नेताओं ने राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की है।

रूस ने यूक्रेन में विशेष सैन्य अभियान का दूसरा चरण शुरू किया: लावरोव

लाउडस्पीकर पर योगी सरकार की सख्ती, नोएडा में 602 मंदिरों-265 मस्जिदों को पुलिस का नोटिस

जहांगीरपुरी हिंसा के 5 दंगाइयों पर लगेगा NSA, अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को दिए कड़े आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -