BJP नेता बोले- 'मुस्लिम को कभी नहीं देंगे टिकट, उनपर भरोसा नहीं है'

By iti mishra
Nov 30 2020 11:39 AM
BJP नेता बोले- 'मुस्लिम को कभी नहीं देंगे टिकट, उनपर भरोसा नहीं है'

बेंगलुरू: कर्नाटक के बेलगावी लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव होने में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में इसे लेकर राज्य के (BJP) ग्रामीण विकास मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने बड़ा और विवादित बयान दे डाला है। जी दरअसल हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो विवादों से जुड़ गया है। बातचीत में उन्होंने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस चुनाव में किसी भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं देगी। बेलगावी हिंदुत्व का केंद्र है और टिकट इसके समर्थकों में से किसी को दिया जाएगा।'

इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘हम किसी भी हिन्दू समुदाय को पार्टी टिकट दे सकते हैं। कुरूबा, लिंगायत, वोक्कलिगा या ब्राह्मण समुदाय में से किसी भी हम ये (टिकट) दे सकते हैं। लेकिन निश्चित रूप से मुसलमानों को टिकट नहीं दिया जाएगा। बीजेपी को छोड़कर किसी भी पार्टी में लोकतांत्रिक व्यवस्था नहीं है।’ आप सभी को हम यह भी बता दें की केएस ईश्वरप्पा कर्नाटक बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं। वह 70 साल के हैं और कुरुबा समुदाय से आते हैं। वैसे यह उनका पहला ऐसा बयान नहीं है जो विवादित है बल्कि वह इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं।

बीते रविवार को मीडियासे बातचीत में उन्होंने कहा, 'कांग्रेस आपका इस्तेमाल केवल वोट बैंक के लिए करती है, लेकिन टिकट नहीं देती। हम मुस्लिमों को टिकट नहीं देंगे, क्योंकि आपको हमारे ऊपर यकीन नहीं है। हमारे ऊपर यकीन कीजिए और हम आपको टिकट के साथ दूसरी चीजें देंगे।' बीते दिनों ही यहाँ हुए विधानसभा सीटों पर उपचुनावों में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की है।

ठंड से ठिठुरेगा उत्तर भारत, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

किसानों की आय डबल नहीं कर पाए मोदी-शाह, ममता ने 9 साल में कर दी तीन गुना- डेरेक ओ ब्रायन

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, यहाँ जानिए ताज़ा भाव