देश को 'रेप कैपिटल' बताकर बुरे फंसे राहुल गाँधी, स्मृति ईरानी ने कहा- क्या वे ये चाहते हैं कि महिलाओं....
देश को 'रेप कैपिटल' बताकर बुरे फंसे राहुल गाँधी, स्मृति ईरानी ने कहा- क्या वे ये चाहते हैं कि महिलाओं....
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर शुक्रवार को लोकसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ. केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी सहित भाजपा की सभी महिला सांसदों ने राहुल गांधी पर हमला बोला और उनसे माफी की मांग की. स्मृति इरानी ने राहुल गांधी के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि राहुल गाँधी रेप को सियासी हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं. 

स्मृति ईरानी ने कहा कि क्या वे चाहते हैं कि महिलाओं के साथ दुष्कर्म हो? इस दौरान भाजपा की सभी महिला सांसद लोकसभा में अपने स्थान पर खड़ी हो गईं और 'राहुल गांधी माफी मांगो' के नारे लगाने लगीं. दरअसल, झारखंड के गोड्डा में चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि, ''नरेंद्र मोदी ने कहा था 'मेक इन इंडिया', किन्तु आजकल आप जहां कहीं भी दिखते हैं, वह 'रेप इन इंडिया' है.

यूपी में नरेंद्र मोदी के MLA ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया, फिर वह एक दुर्घटना की शिकार हुई किन्तु नरेंद्र मोदी ने एक शब्द भी नहीं कहा.'' लोकसभा के अलावा राज्यसभा में भी आज राहुल गांधी के बयान को लेकर जमकर हंगामा हुआ. कुछ सांसदों ने 'राहुल गांधी माफी मांगो' के नारे लगाए. इस दौरान राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू ने कहा कि आप किसी ऐसे शख्स का नाम नहीं ले सकते हैं, जो इस सदन का हिस्सा नहीं है. किसी को भी सदन की कार्यवाही बाधित करने का हक़ नहीं है. 

नागरिकता कानून: जापान तक पहुंची असम के प्रदर्शन की आग, पीएम शिंजो आबे उठा सकते हैं बड़ा कदम

असम CAB : पुलिस ने चलाई गोलियां, सीएम ने नकारात्मक ताकतों का बताया हाथ

Citizenship amendment Bill: विरोध को समाप्त करने लिए भाजपा ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -