दुष्कर्म के आरोपियों को लेकर बीजेपी महिला नेता का बयान

रांची: देशभर में महिलाओ और लड़कियों से कुकर्म के कारनामे बढ़ते ही जा रहे है. इसी बीच झारखण्ड में खूंटी के कोचांग में युवतियों के साथ दुष्कर्म के कई आरोपी अभी भी फरार हैं. पुलिस की जांच और खोज जारी है. इसी बीच भाजपा की ओर से झारखंड उपाध्यक्ष ऊषा पांडेय ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को विकृत मानसिकता के लोग अंजाम दिया करते हैं. खूंटी में ऐसी महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना घटी है जो समाज में जागरूकता लाने का प्रोग्राम चलाया करती थीं.

उन्होंने कहा कि दुष्कर्म की शिकार हुई महिलाएं समाज के उत्थान के लिए और समाज में जागरूकता लाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही थीं. ये महिलाएं अपने घर परिवार की जिम्मेदारियां निभाने के बाद समाज के उत्थान के लिए काम कर रही थीं.

ऊषा पांडेय ने आगे कहा कि मगर झारखंड में ऐसे लोग भी हैं जो प्रदेश को विकसित होता देखना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग ही खूंटी में पत्थलगड़ी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आखिर में उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने महिलाओं के साथ ऐसा कुकर्म किया है उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी सजा दी जानी चाहिए. पुलिस मामले की जांच कर रही है और राज्य में लगातार आरोपियों की खोज जारी है.

पत्नी की हत्या के बाद जवान ने कहा....

मंदसौर रेप: बच्ची की फोटो ले रही नर्स गिरफ़्तार

बुराड़ी: पूजा-पाठ, भूत-प्रेत, तंत्र-मंत्र के कई राज और भी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -