इलाहाबाद से BJP करेगी 2017 के यूपी चुनाव के प्रचार का शंखनाद

इलाहाबाद : अगले साल उतर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आधिकारिक प्रचार अभियान का बिगुल फूंकने के लिए बीजेपी तैयार है। 13 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इलाहाबाद में रैली के साथ इसकी शुरुआत करेंगे। इस रैली में तीन लाख से ज्यादा लोगों के जुटने की उम्मीद जताई जा रही है। इलाहाबद के केपी ग्राउंड में होने वाली इस रैली में भीड़ एकत्रित करने के लिए सभी जिला स्तरीय इकाइयों को हिदायत दे दी गई है।

रैली की सफलता सुनिश्चित करने के लिए राज्य से लेकर देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं को एक्टिव रहने के लिए कह दिया गया है। रैली के लिए मंच बनाने का काम बंगाल में दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल बनाने वाले कारीगरों को सौंपा गया है। मोदी सरकार के दो साल के कामकाज को लेकर यहां एक प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी।

जिसमें अलग-अलग मंत्रालयों को कामों के वीडियो दिखाए जाएंगे। प्रदर्शनी में विशेष बल मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को दिया जाएगा। मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद स्वच्छता से लेकर टेक्सटाइल तक और ई-रिक्शा जैसी योजनाओं से लेकर गोद लिए गए गांव जयापुर में हुए विकास को भी प्रमुखता से दिखाया जाएगा। इस रैली की फाइन स्ट्रैटजी 5 जून को वाराणसी में होने वाली मीटिंग में तैयार की जाएगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -