उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा इस दिन करेगी अहम बैठक

देहरादून: बीजेपी इस महीने के अंतिम सप्ताह में उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर बनाए गए अपने रोडमैप को धरातल पर उतारने के लिए राज्य कार्यसमिति बैठक तथा एक जनसभा करने की तैयारी कर रही है। राज्य कार्यसमिति 24 व 25 नवंबर को हो सकती है। तत्पश्चात, 26 नवंबर को जनसभा होगी। इसे पार्टी के केंद्रीय एवं प्रांतीय दिग्गज संबोधित करेंगे। प्रदेश कार्यसमिति में एक केंद्रीय मंत्री को भी न्यौता दिया जा रहा है।

वही बीजेपी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के अनुसार, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे से पार्टी के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों में पूरी ताकत के साथ जुट जाने की अपील की है। पार्टी ने अपना चुनावी रोडमैप तैयार किया है। इस रोडमैप को भूमि पर शत प्रतिशत उतारने के लिए राज्य कार्यसमिति में योजना बनाई जाएगी। चुनाव से पूर्व हो रही इस कार्यसमिति में 500 से ज्यादा पार्टी पदाधिकारी व नेता हिस्सा लेंगे। 

सूत्रों के अनुसार, पूर्ण रूप से चुनावी योजना पर केंद्रित इस मीटिंग में 70 विधानसभाओं में तैनात चुनाव प्रभारी, विस्तारक व संयोजक भी बुलाए गए हैं। उनके अतिरिक्त पार्टी की चुनावी रणनीति के अनुसार जिन नेताओं की हैसियत है, उन्हें भी मीटिंग में बुलाए जाने की संभावना है। केंद्रीय नेताओं के अतिरिक्त प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग में पार्टी के सभी प्रमुख दिग्गज जुटेंगे। केंद्र से राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष के अतिरिक्त प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी सहित सभी सह प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी भी दून पहुंचेंगे।

प्रोटोकॉल तोड़कर मंत्री ने बचाई यात्री की जान

96% प्रदूषण के जिम्मेदार सिर्फ अरविंद केजरीवाल हैं: आदेश गुप्ता

'अगर 1 भी अमरनाथ यात्री को नुकसान पहुंचा, तो हज के लिए एक भी विमान उड़ने नहीं देंगे'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -